Video.. विवादों में आया विराट कोहली का यह शॉट
Share:

इन दिनों ख़राब फॉर्म से जूझ रहे भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में मिली हार से बाद प्रशंसकों के निशाने पर आ गए है. दरअसल मैच के दौरान विराट कोहली द्वारा खेला एक शॉट विवादों में आ गया है. दरअसल मीरपुर में खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच के दौरान जब भारत 3.5 ओवर में एक विकेट खोकर 21 रन पर था, तब बांग्लादेशी बॉलर तश्किन अहमद ने एक नो बॉल फेंकी. जिसके बाद अंपायर ने फ्री हिट का इशारा किया. लेकिन विराट ने फ्री हिट बॉल पर शार्ट मारने की बजाय डिफैंस शॉट खेल दिया. गौरतलब है की आईसीसी के नियमों के अनुसार फ्री हिट पर कोई भी बल्लेबाज सिर्फ रनआउट ही हो सकता है. ऐसे में सभी बल्लेबाज फ्री हिट पर जोरदार शार्ट खेलने के प्रयास करते है, क्योंकि फ्री हिट बॉल पर कैच आउट या स्टंप आउट होने का खतरा नहीं होता है, इसके बावजूद विराट ने डिफैंस शॉट खेला.

विराट के इस शार्ट को लेकर अब बवाल मच गया है कि विराट ने ऐसा शार्ट क्यों खेला? क्या उनका अंपायर के इशारे पर ध्यान नहीं था? गौरतलब है कि बांग्लादेश दौरे पर गई भारतीय टीम के तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है.

जिसके बाद भारतीय टीम के अंदर चल रही उठापठक भी खुल कर सामने आ रही है. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी टीम के खिलाड़ियों द्वारा साथ न देने की बात कह कर कप्तानी छोड़ने की बात तक कह दी थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -