आंध्र प्रदेश: पीएम की रैली से पहले ही शुरू हुआ विरोध, पोस्टर में लिखा 'मोदी नेवर अगेन'

आंध्र प्रदेश: पीएम की रैली से पहले ही शुरू हुआ विरोध, पोस्टर में लिखा 'मोदी नेवर अगेन'

विशाखापत्तनम : असम दौरे पर भारी विरोध का सामना करने के बाद पीएम मोदी का आंध्र प्रदेश में भी विरोध आरम्भ हो गया है। रविवार को गुंटूर में रैली को संबोधित करने से पहले पीएम मोदी का विरोध शुरू हो गया है। शहर में कई स्थानों पर पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें पीएम मोदी को कुछ लोग दौड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर में पीएम मोदी को भागते हुए दिखाया गया है। पोस्टर में लिखा गया है " मोदी नेवर अगेन।"

इमरान खान को भारत के विदेश मंत्रालय का करारा जवाब, कहा अपने गिरेबान में झांको

आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने शनिवार को घोषणा की थी, कि उनकी पार्टी पीएम मोदी के दौरे का कड़ा विरोध करेगी। चंद्रबाबू नायडू ने राफेल लड़ाकू विमान सौदे पर पीएम मोदी को घेरते हुए कहा था, "राफेल सौदे में पीएमओ का दखल राष्ट्र का अपमान है। हम रविवार को पीएम मोदी का पीले और काले शर्ट में गुब्बारे के साथ एक शांतिपूर्ण गांधी के तरीके से विरोध करेंगे।" बता दें कि राफेल सौदा करने वाले एयर मार्शल चीफ सिन्हा खुद मीडिया में कह चुके हैं कि पीएमओ ने सौदे में कोई दखल नहीं दिया था और राहुल गाँधी इस मामले में झूठ फैला रहे हैं।

पूर्वोत्तर से एक सहयोगी ने दी एनडीए छोड़ने की धमकी, हाथ से फिसल सकते हैं ये राज्य

उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी का दो दिवसीय असम दौरा भी विरोध और प्रदर्शनों से भरा हुआ था। शुक्रवार को राज्य में पहुंचने के साथ ही, जहां पीएम मोदी का स्वागत काले झंडों के साथ किया गया था, वहीं शनिवार को दिन में फिर से काले कपड़े दिखाकर लोगों ने उनका विरोध जताया था।

खबरें और भी:-

दिल्ली में सभा के बाद जिग्नेश मेवाणी का घेराव कर युवाओं ने की नारेबाजी

भारी विरोध प्रदर्शन के बीच आज आंध्रा जाएंगे पीएम मोदी, 6,825 करोड़ की परियोजना का करेंगे लोकार्पण

राजस्थान में उग्र हुआ गुर्जर आंदोलन, गहलोत ने केंद्र के कंधे पर रखी बन्दूक