कुलभूषण जाधव को लेकर पाकिस्तान उच्चायोग के बाहर प्रदर्शन

नई दिल्ली : दिल्ली स्थित पाकिस्तान उच्चायोग के बाहर आज बड़े पैमाने पर लोग एकत्रित हुए और इन लोगों ने पाकिस्तान में पकड़े गए भारतीय कुलभूषण जाधव को दी जाने वाली फांसी की सजा का विरोध किया। इन लोगों का कहना था कि पाकिस्तान का रवैया गलत है। ये लोग पाकिस्तान उच्चायोग पहुंचे और पाकिस्तान के विरोध में नारेबाजी की। इन लोगों का कहना था कि पाकिस्तान इस तरह की कार्रवाई कर रहा है यह गलत है।

पाकिस्तान में पहुंचे कुलभूषण यादव को गलत आरोपों में पकड़ा गया है। प्रदर्शनाकरियों ने पाकिस्तान उच्चायोग के बाहर नारेबाजी की। इस दौरान बड़े पैमाने पर लोग एकत्रित हुए। इन लोगों को कुछ देर बाद पुलिस के वाहनों में भरकर उच्चायोग से कुछ दूरी पर छोड़ दिया गया। गौरतलब है कि भारतीय नौसेना के पूर्व अधिकारी कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान के बलूचिस्तान में पकड़ लिया गया था।

कुलभूषण जाधव पर राॅ के एजेंट होने का आरोप भी लगाया गया था। पाकिस्तान ने कुलभूषण के लिए डेथ पेनल्टी सुनाई थी लेकिन भारत इसका विरोध कर कहा कि पाकिस्तान के पास कुलभूषण को लेकर साक्ष्य पर्याप्त नहीं हैं। गौरतलब है कि लोकसभा में भी सांसदों ने पाकिस्तान का विरोध कर कुलभूषण जाधव को भारत लाने की मांग की है।

भारत की नज़र में कुलभूषण जाधव को फांसी देने का कदम है सुनियोजित हत्या

पूर्व भारतीय नौसैनिक कुलभूषण जाधव को पाक ने सुनाई मौत की सज़ा, भारत का विरोध

पाक में कुलभूषण की सजा पर बोले अभिजीत : भारत में पाकिस्तानी दिखे तो उनको पेड़ से लटका दो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -