पंजाब में काले झंडों से हुआ केजरीवाल का स्वागत, लगे 'वापस जाओ' के नारे
पंजाब में काले झंडों से हुआ केजरीवाल का स्वागत, लगे 'वापस जाओ' के नारे
Share:

संगरूर: दिल्ली के सीएम और आप अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) प्रत्याशियों के लिए प्रचार अभियान की शुरुआत की किन्तु, उनका स्वागत काले झंडों द्वारा किया गया. केजरीवाल संगरूर से आप के प्रत्याशी भगवंत मान के लिए प्रचार कर रहे थे. प्रदेश को मादक पदार्थो के नाम पर बदनाम करने के लिए प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली सीएम के खिलाफ नारे लगाए और उन्हें वापस लौटने को कहा.

एक प्रदर्शनकारी गुरिंदर सिंह ने बताया कि, "2014 के लोकसभा चुनाव में केजरीवाल ने पंजाब को यह कहकर बदनाम किया था कि यह 'मादक पदार्थो का स्वर्ग है' और 'यहां का युवा नशे का लती हैं'. बाद में, उन्होंने पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया से उनके विरुद्ध मादक पदार्थो के व्यवसाय में संलिप्त होने के आरोप लगाने को लेकर बगैर शर्त माफी मांगी थी." गुरिंदर ने कहा कि, "मजीठिया से माफी मांगने के बजाए उन्हें पंजाब की जनता से बार-बार और हमेशा झूठ बोलने के लिए माफी मांगनी चाहिए थी."

जानकारी के लिए आपको बता दें कि मजीठिया शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर बादल के बहनोई हैं और पिछली प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री के पद पर थे. आप अध्यक्ष केजरीवाल शुक्रवार तक पंजाब में चुनाव प्रचार करेंगे. लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण में 19 मई को सूबे के सभी निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान होना है.

जिस उम्र में युवा टाइमपास करते हैं उस उम्र में कंप्यूटर प्रोग्राम बनाने में व्यस्त रहते थे जुकरबर्ग

तीन वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म पर घाटी में विरोध, इत्तेहादुल मुस्लिमीन ने बुलाया बंद

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद का दावा- इस बार देश में होगा परिवर्तन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -