देह व्यापार मामले में कथित आरोपी उमेश शर्मा की मेडिकल जाँच संपन्न, रिपोर्ट में दैहिक शोषण में आरोपी को अक्षम बताया गया
देह व्यापार मामले में कथित आरोपी उमेश शर्मा की मेडिकल जाँच संपन्न, रिपोर्ट में दैहिक शोषण में आरोपी को अक्षम बताया गया
Share:

कोरबा: किशोरी से देह व्यापार कराने के मामले में गिरफ्तार किए गए बाराद्वार के राजनीतिक रसूखदार उमेश शर्मा को मेडिकल परीक्षण के बाद जेल भेज दिया गया है. डॉक्टर की रिपोर्ट में आरोपी को दैहिक शोषण करने में अक्षम बताया गया है. हालांकि पुलिस का यह कहना है कि यह मुद्दा कोर्ट का है. 

गोर्टक्लब है की कोरबा से लापता एक 16 साल की किशोरी की पतासाजी के दौरान उत्तरप्रदेश में उसके ही अपनी बुआ रचना राजवाड़े व शारदा विहार निवासी शीला पाहूजा व पूनम यादव द्वारा बेच दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया था. मामले में देह व्यापार कराने वाले समेत पीड़िता का दैहिक शोषण करने वाले 8 लोगों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था.

पुलिस ने जांजगीर-चांपा जिले के बाराद्वार में रहने वाले उमेश शर्मा को दैहिक शोषण के मामले में गिरफ्तार किया. पीड़िता ने आरोपी के रूप में उसकी पहचान कर ली. पुलिस ने शुक्रवार को दैहिक शोषण के आरोपी को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा. यहां चिकित्सक ने परीक्षण उपरांत जो रिपोर्ट दिया वह पुलिस के लिए चौकाने वाला रहा. रिपोर्ट में दैहिक शोषण में आरोपी को अक्षम बताया गया है. पुलिस की दलील है कि पिछले दो साल के अंदर पीड़िता के साथ दैहिक शोषण की वारदात हुई है. इस बीच आरोपी में अक्षमता आ सकती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -