बच्चों के लिए साइबर सुरक्षा पर वीडियो शूट कर रही ये एक्ट्रेस
बच्चों के लिए साइबर सुरक्षा पर वीडियो शूट कर रही ये एक्ट्रेस
Share:

प्रसिद्ध बंगाली फिल्म निर्माता सुदेशना रॉय ने हाल ही में बच्चों के लिए साइबर सुरक्षा पर एक संगीत वीडियो का निर्देशन किया है। उनके पास इस अद्भुत संगीत वीडियो के लिए प्रोसेनजीत चटर्जी, मिमी चक्रवर्ती, दितिप्रीया, आर्यन भौमिक और कई प्यारे छोटे बच्चे हैं। अनिन्द्या चटर्जी, उपल सेनगुप्ता, सोमलता, अरुणा और अर्को आशीष जैसे कई गायक ने इस गीत के लिए अपनी आवाज दी है।

इस गीत को आम तौर पर साइबर सुरक्षा के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए चित्रित किया गया है। इस संगीत वीडियो के बारे में बात करते हुए, फिल्म निर्माता ने कहा कि यह गाना गैर-लाभदायक परियोजना है और यह विशेष रूप से आज के समय में सभी के बीच जागरूकता फैलाएगा जब कोई भी बच्चों को फोन और इंटरनेट से दूर नहीं रख सकता है।

उन्होंने आगे कहा, "इस वीडियो की शूटिंग के दौरान कोलकाता पुलिस ने हमारी बहुत मदद की है। महामारी के इस समय के दौरान, स्कूल बंद हैं और इसीलिए छात्र अपनी कक्षाओं को ऑनलाइन कर अटेंड रहे हैं, इसलिए माता-पिता के लिए उन्हें इंटरनेट से दूर रखना असंभव है। लेकिन दूसरी तरफ, एक बच्चे के लिए यह जानना भी महत्वपूर्ण है कि फोन और इंटरनेट का बुद्धिमानी से उपयोग कैसे किया जाए। ” सुदेशना रॉय ने यह भी कहा कि हमने साइबर अपराधों के कई मामले सुने हैं लेकिन यह संगीत वीडियो लोगों को जागरूक करेगा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mimi (@mimichakraborty)

रणबीर-आलिया संग एन्जॉय कर रहे रणवीर-दीपिका, वायरल हुई तस्वीर

नुसरत जहान ने नए वर्ष पर इस तरह दी फैंस को शुभकामनाएं

नुसरत जहान बनी टी 2 टेलीग्राफ 2021 की पहली कवर गर्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -