मार्च से शुरू होगी प्रोसेनजीत-जया अहसन की फिल्म की शूटिंग
मार्च से शुरू होगी प्रोसेनजीत-जया अहसन की फिल्म की शूटिंग
Share:

संगीतकार इंद्रदीप दासगुप्ता की आगामी फिल्म असतो मा सद्गमय ’की शूटिंग अक्टूबर अंत से शुरू होने वाली थी। फिल्म में प्रोसेनजीत चटर्जी, जया अहसन, रुद्रनील घोष और कंचन मुलिक प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वर्तमान अपडेट के अनुसार, अब फिल्म की शूटिंग स्थगित कर दी गई है। एक साक्षात्कार के दौरान, संगीत निर्देशक ने कहा- "मुख्य अभिनेत्री जया बांग्लादेश से उड़ान नहीं भर सकीं और इस वजह से शूटिंग स्थगित की जा रही है।"

उन्होंने आगे कहा, "इस फिल्म की शूटिंग सर्दियों में नहीं हो सकती है इसलिए हमें शूटिंग को फिर से शुरू करने के लिए मार्च तक इंतजार करना होगा।" फिल्म और इसकी कहानी के बारे में बात करते हुए, इंद्रदीप ने कहा कि यह फिल्म महामारी के दौरान मानव के संघर्ष पर आधारित है। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म की कहानी बताती है कि महामारी मानव व्यवहार और जीवन को कैसे प्रभावित करती है। फिल्म केवल 5 पात्रों पर आधारित है इसलिए काम के दौरान कोरोना दिशानिर्देशों का पालन करना हमारे लिए आसान हो जाता है।

फिल्म की मूल कहानी 'असतो मा सद्गमय' संगीत संगीतकार और निर्देशक इंद्रदीप द्वारा लिखी गई है। पद्मनाभ दासगुप्ता ने संयुक्त रूप से उनके साथ आगे की स्क्रिप्ट विकसित की। फिल्म का संगीत भी निर्देशक इंद्रदीप ने तैयार किया है और एसओपी सुभंकर भार ने किया है।

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेर चुकी है करिश्मा शर्मा

रिलीज़ हुआ कुली नंबर-1 का नया गाना

मिथुन चक्रवर्ती की सेट पर बिगड़ी तबियत, रोकी गई फिल्म की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -