आज है प्रपोज डे, अगर लग रहा है दिल की बात कहने में डर तो अपनाए यह उपाय
आज है प्रपोज डे, अगर लग रहा है दिल की बात कहने में डर तो अपनाए यह उपाय
Share:

आज वेलेंटाइन वीक का दूसरा दिन है यानी कि प्रपोज डे. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आज यानी प्रपोज डे वाले दिन सभी 12 राशियों पर भी इसका असर होगा.


मेष राशि: आज अपने लव पार्टनर से कुछ भी न छुपाएं, दिल की हर बात लव पार्टनर से कहें.  ध्यान रहे दिल की बात कहने में डर लग रहा है तो आंखें बंद करके गायत्री मंत्र का स्मरण करें. 


वृष राशि:  आज आप अपने प्यार को प्रपोज करें. ध्यान रहे प्यार में ईमानदारी बहुत जरूरी है. इसी के साथ आप अपने दिल की बात दिल में न रखें, क्योंकि दिल की बात कहने का ये एक अच्छा मौका है. अगर डर है तो भगवान शिव का अभिषेक करें. पुष्प अर्पित करें.


मिथुन राशि: आज किसी प्रकार का तनाव न रखें. विवाद में तो भूलकर भी न पड़ें. दिल से प्रपोज करें और दिन को सेलिब्रेट करें.


कर्क राशि: आज आप सुंदर कपड़े पहनकर और सज संवर कर प्रपोज करें. ध्यान रहे जिसे प्रपोज करने जा रहे हैं उसकी खुशी का पूरा ध्यान रखें. आप गणेश जी की पूजा करें. मिठाई का भोग लगाएं.


सिंह राशि: मन को शांत रखते हुए प्रपोज करें. किसी की बातों में आकर इस दिन को खराब न करें. इस दिन मंदिर में पूजा करें और भगवान को धूप दिखाएं. किसी प्रकार का व्यसन न करें.


कन्या राशि: आज आपके दिन की शुरूआत अच्छी होने वाली है. भगवान गणेश का पूरा आर्शीवाद बना रहेगा. दिल से प्रपोज करें, सफल होंगे.


तुला राशि: आज आप प्रपोज करने से घबरा रहे हैं तो कृष्ण भगवान की पूजा करें. आज आप साफ सुथरे वस्त्र पहन कर घर से निकलें. बड़ी विनम्रता से अपने प्यार को प्रपोज करें.


वृश्चिक राशि: आज का दिन आपके लिए अच्छा है और अपने प्यार को प्रपोज करने में देर न करें. उसके लिए सुंदर से कोई गिफ्ट भी ले सकते हैं.


धनु राशि: आज आप क्रोध न करें. प्रपोज डे को यादगार बनाने के बारे में सोचें और लव पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाए.


मकर राशि: आज आप जिससे प्यार करते हैं उससे झूठे वादे न करें. ध्यान रहे दूसरे की भावनाओं का ध्यान रखें. आज किसी अच्छी जगह घूमने का प्लान बनाएं. पीले फूल भी दे सकते हैं.


कुंभ राशि: आज आप जल्दबाजी न करें. इससे काम बनने की बजाए बिगड़ भी सकते हैं. आप प्रपोज करने अकेले जाएं. ध्यान रहे दिल में आत्मविश्वास पैदा करें और पूरी ईमानदारी से प्रपोज करें.


मीन राशि: आज व्यवहार को थोड़ा सा लचीला बनाएं क्योंकि प्यार कोमलता की भाषा को जानता है. आज मूड अच्छा रखें. हिम्मत करें और अपने दिल की बात को खुलकर रखें. 

ग्रीटिंग कॉर्ड्स से लेकर उपहार तक देकर आप अपने साथी को कर सकते हैं प्रपोज

8 फरवरी को है प्रपोज डे, अपने साथी को इन अलग तरीकों से कहे अपने दिल की बात

Happy Propose Day 2020: इन प्‍यार भरे मैसेज ,कार्ड्स एंड ग्रीटिंग के साथ Propose Day से करें वैलेंटाइंस वीक की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -