प्रपोज़ डे पर भेजे अलार्म और टीशर्ट प्रपोजल, देखकर ख़ुशी से उछल पड़ेगा पार्टनर
प्रपोज़ डे पर भेजे अलार्म और टीशर्ट प्रपोजल, देखकर ख़ुशी से उछल पड़ेगा पार्टनर
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि वेलेंटाइन वीक आ चूका है. ऐसे में इन दिनों हर कपल के चेहरे पर एक अलग सी मुस्कान होती है और सभी अपने पार्टनर के साथ नजर आते हैं. वेलेंटाइन वीक का फल दिन यानी रोज डे खत्म होने वाला है और कल यानी 8 फरवरी को प्रपोज डे मनाया जाने वाला है. ऐसे में कुछ लोग अपने पार्टनर को स्पेशल गिफ्ट देकर प्रपोज करना चाहते हैं, वहीं कुछ लोग इस खास मौके पर पार्टनर को रिंग पहनाकर प्रपोज की सोच रहे हैं. ऐसे में अगर आप अब भी कंफ्यूज है तो आइए हम आपको बताते हैं कुछ आइडिया जो आपको पसंद आएँगे.  
 

यूट्यूब प्रपोजल - प्रपोज डे के लिए पार्टनर के एक वीडियो भी तैयार कर सकते हैं और इस वीडियो में अपने दिल की सारी बातें अच्छे से रखें और इस वीडियो को यूट्यूब पर पोस्ट कर दें. वहीं इसके बाद एक सीरियस मेल लिख कर साथ में यह वीडियो भेजें. अब इस बात का आप सोचकर ही अंदाजा लगा लीजिए, जब वह आपका यह वीडियो देखेंगी उनका कैसा रिएक्शन होगा और वह आपको कितना प्यार देगा. 
 

अलार्म प्रपोजल - प्रपोज डे पर सबसे पहले एक ऑडियो रिकॉर्ड कर लें जिसमें आप अपने पार्टनर का नाम लेकर उन्हें प्यार से विश कर सकते हैं और अब आप किसी तरह से उनके फोन में यह ऑडियो ट्रांसफर कर दें और ऐसे टाइम पर इस ऑडियो के साथ अलार्म सैट कर दें, इसमें आप रात के दो बजे का अलार्म सैट कर सकते हैं क्योंकि यह ऐसा समय है जिस समय वो गहरी नींद में होंगे और आपकी आवाज सुनकर खुश हो जाएंगे. 
 

टी शर्ट प्रपोजल - प्रपोज डे पर दिल जीतने के लिए यह तरीका भी अच्छा है कि आप एक सफेद प्लेन टी शर्ट लें और उस पर आप दोनों की तस्वीर और आपके दिल की बात को प्रिंट करवा लें. जी हाँ, इस टी शर्ट को जैकेट के नीचे पहनकर अपने दफ्तर/कॉलेज के लिए घर से निकलें या कही भी जाए. इसे पहनने से आपके प्यार को आपके प्यार का अहसास होगा.
 

केक, चॉकलेट या उनकी किसी पसंदीदा चीज में छिपाकर रिंग दें - आप चाहे तो प्रपोज डे पर अपनी प्रेमिका या प्रेमी को केक या चॉकलेट में रिंग छिपाकर गिफ्ट कर सकते हैं इसी के साथ ही उसके रैपर में उनके लिए प्यारा सा मैसेज भी लिख सकते हैं जिसे देखकर वह यकींनन खुश हो जाएंगे.

Rose Day : अपने पार्टनर को गुलाब देने के साथ ही जान लें सेहत से जुड़े फायदे

इस बार रोज डे पर गुलाब ना देकर पार्टनर के लिए बनाए रसबेरी बैवरॉइज़ विद रोज गेलाटो

रोज डे पर अगर अपने पार्टनर को देंगे यह गिफ्ट तो ख़ुशी से पागल हो जाएंगे वो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -