ओडिशा के सीएम ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, रखा पुरी में इंटाल एयरपोर्ट बनाने का प्रस्ताव
ओडिशा के सीएम ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, रखा पुरी में इंटाल एयरपोर्ट बनाने का प्रस्ताव
Share:

पुरी: राज्य के पर्यटन को बढ़ावा देने वाले एक प्रमुख विकास में, ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा और उन्हें श्री जगन्नाथ अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के नाम पर पुरी में एक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा स्थापित करने की सिफारिश की।

यह कहते हुए कि तीर्थ नगरी में पहले से ही भूमि चिन्हित की गई है, मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार रिकॉर्ड समय में हवाई अड्डे की स्थापना के लिए आवश्यक सभी गतिविधियों का समर्थन करेगी। उन्होंने प्रधान मंत्री से नागरिक उड्डयन मंत्रालय को प्रस्तावित हवाई अड्डे को प्राथमिकता परियोजना के रूप में लेने का निर्देश देने का आग्रह किया।

विरासत स्थल की प्रासंगिकता पर जोर देते हुए, मुख्यमंत्री ने कहा कि पवित्र शहर पुरी, भगवान जगन्नाथ का निवास है, हिंदू धर्म के चार धामों में से एक है। दुनिया भर के हिंदू, सदियों पुराने मंदिर के दर्शन करते हैं। इसके अलावा, यूनेस्को विश्व धरोहर स्थल, कोणार्क का सूर्य मंदिर, पुरी से सिर्फ 35 किमी दूर है और निकटवर्ती रामचंडी-चंद्रभागा समुद्र तट राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पर्यटकों को एक अनूठा अनुभव प्रदान करते हैं।

बिहार में अधिकारियों के ट्रांसफर पर राबड़ी का तंज, कहा- ये तो होना ही था...

वैक्सीन की खुराक खराब करने पर अस्पताल कर्मी हुआ गिरफ्तार

ताइवान में मिले नए कोरोना संस्करण के केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -