संपत्ति के लिए सास को जिन्दा जलाया
संपत्ति के लिए सास को जिन्दा जलाया
Share:

छत्तीसगढ़ के रायपुर में संपत्ति विवाद के चलते एक बहू ने अपनी बुजुर्ग सास के साथ जो किया वह सुनकर आपकी रूह भी काँप जाएँगी इस पापी धन कि लोभी बहु ने संपत्ति के लिए सास को आग के हवाले कर दिया. इस घटना में उसकी सास करीबन 70 फीसदी तक जल गई. पुलिस के मुताबिक पीड़िता की हालत अभी गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने घटना के बाद इस मामले में आरोपी बहु को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह खौफनाक घटना रायपुर के तेलीबांधा छेत्र की है. वहां रहने वाले एक परिवार में सास बहू के बीच पारिवारिक संपत्ति को लेकर कुछ समय से विवाद चल रहा था. आरोपी बहू की इच्छा थी कि सास-ससुर की पूरी संपत्ति उसके पति या फिर उसके हिस्से आ जाए. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इसी बात पर अक्सर घर में झगड़ा होता था. 

एक दिन झगड़े के दौरान आरोपी बहु ने सास के ऊपर केरोसिन ऑयल डालकर कर उसे आग के हवाले कर दिया. जिसके बाद मां की चीख सुनकर बेटा दौड़ते हुए माँ के कमरे में आया और उसने किसी तरह से आग पर काबू  किया. लेकिन फिर भी उसकी मां बुरी तरह से आग कि लपटों में झुलस चुकी थी. बाद में महिला को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. डाक्टरों ने बताया पीड़िता की हालता अभी खतरे में है.

एक घर के 11 लोगों की मौत से सहम उठी दिल्ली

मंदसौर रेप केस: पिता की गुहार- मुआवजा नहीं, फांसी दो

मंदसौर रेप केस: मासूम के लिए सिंधिया का कैंडल मार्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -