बिहार के प्रॉपर्टी डीलर की दिल्ली में हत्या

Dec 02 2017 10:11 PM
बिहार के प्रॉपर्टी डीलर की दिल्ली में हत्या

बिहार के पटना निवासी एक प्रॉपर्टी डीलर को उसके एक क्लाइंट ने फ्लाइट का टिकट भेजकर दिल्ली बुलाया और उसकी हत्या कर दी. यह घटना शुक्रवार रात को हुई है. बदमाशों ने डीलर को पैरो में गोलियाँ मारी और सड़क पर फेंक दिया, उसने अपनी पत्नी और पुलिस को भी फोन पर घटना की सूचना दी लेकिन पुलिस लोकेशन नहीं मिलने पर उस तक समय पर नहीं पहुंच पाई और उसकी मौत हो गयी.

उल्लेखनीय है कि पटना निवासी प्रॉपर्टी डीलर प्रवीन (37 साल) ने पटना के ही वरुण सिंह से किसी को एक प्लॉट दिलाया था. लेकिन वरुण सिंह डेढ़ करोड़ रुपए लेने के बाद भी रजिस्ट्री नहीं करा रहा था. प्रवीण ने उससे रुपए वापस करने या रजिस्ट्री कराने के लिए कहा था. वरुण ने रूपए देने के लिए 29 नवंबर की शाम को प्रवीन को फ्लाइट का टिकट भेजकर दिल्ली बुलाया था. वहाँ जाते ही चार-पांच युवकों ने उसे बोलेरो कार में बैठाकर फरीदाबाद की तरफ ले गए. उन्होंने प्रवीन के साथ मारपीट की, गोलियाँ मारकर उसके दोनों पैर तोड़ दिए और सूरजकुंड रोड किनारे फेंक दिया था.

प्रवीन ने 30 नवंबर की सुबह 6 बजे पत्नी को फोन पर घटना की सुचना दी और कहा कि उसने 100 नंबर पर फोन करके पुलिस को सूचना दे दी है. सुबह 9.30 बजे पुलिस प्रवीन की लोकेशन निकाल पाई, जिसके बाद पुलिस के मौके पर पहुंचने तक उसकी मौत हो चुकी थी.

फिल्मों में निवेश करवाने वाली लुटेरी कंपनी

दहेज़ के दानव ने फिर ली एक जान

प्रिंसिपल ने बच्ची को स्कूल के टॉयलेट में बुलाया....फिर