पुलिस के सामने बदमाशों ने की प्रॉपर्टी डीलर की हत्या
पुलिस के सामने बदमाशों ने की प्रॉपर्टी डीलर की हत्या
Share:

आज जो मामला हम लेकर आए हैं वह लखनऊ का है जहाँ के पीजीआई थाने में शनिवार रात मुकदमा दर्ज कराने के बाद लौटकर आए प्रॉपर्टी डीलर प्रह्लाद पटेल (45) की बदमाशों ने पुलिस के सामने ही गोली मारकर हत्या को अंजाम दे दिया है. इस मामले में वृंदावन योजना में हुई इस घटना के बाद इलाके के लोग हैरान है. इस दौरान मौके पर शामिल रहे होमगार्ड ने थाने पर फोन करने के बाद इस मामले के बारे में बताया. वहीं इस मामले में थाने से पहुंची पुलिस ने प्रह्लाद को एपेक्स ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है. मिली खबर के मुताबिक एएसपी नॉर्थ अमित कुमार के मुताबिक आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है और जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

इस मामले में इंस्पेक्टर अशोक कुमार सरोज ने बताया कि, ''प्रह्लाद पटेल वृंदावन योजना के सेक्टर-8बी में बसेरा-2 अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर बी-11 में परिवार के साथ रहते थे. वह प्रॉपर्टी डीलिंग और जीवन बीमा का काम करते थे. शनिवार शाम प्रह्लाद का अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर बी-15 में रहने वाले गुड्डू से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. कहासुनी बढ़ने पर गुड्डू, उसके बेटे आदित्य उर्फ आदि और सत्यम ने मिलकर प्रह्लाद की लाठी-डंडों और बेल्ट से पिटाई कर दी.

बर्बर पिटाई से वह बेहोश होकर गिर गए और आरोपी उन्हें वहीं छोड़कर चले गए. पड़ोसियों के मुताबिक प्रह्लाद की पत्नी एडवोकेट हैं. शाम को पत्नी के लौटने पर वह उन्हें साथ लेकर पीजीआई थाने गए और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी. इस पर पुलिस ने गुड्डू, आदित्य और सत्यम के खिलाफ बलवा, मारपीट व धमकाने का मुकदमा दर्ज कर लिया.'' इस मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी हुई है.

पहले करता था अपहरण, फिर कमरे में बंधक बनाकर सारी रात करता था दुष्कर्म

तमिलनाडु में सात वर्षीय मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी को सजा-ए-मौत

गाँव की किशोरी को अगवा करके ले गया आरोपी, कई बार किया बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -