प्रॉपर्टी डीलर की मौत बनी रहस्य, मौके पर तमंचा और टूटा मोबाइल मिला

प्रॉपर्टी डीलर की मौत बनी रहस्य, मौके पर तमंचा और टूटा मोबाइल मिला

हरदोई: एकाएक बढ़ते जा रहे अपराध के मामले से आज हर एक व्यक्ति परेशान है वहीं इस परेशानी इ चलते एक बार फील सनसनी खेज मामला सुनने को मिला है. हरदोई जिले में शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला नईबस्ती में बुधवार रात संदिग्ध हालात में गोली लगने से प्रॉपर्टी डीलर की मौत हो गई. उसका शव घर के अंदर सोफे पर औधे मुंह पड़ा मिला. मृतक की पत्नी पूरी घटना पर चुप्पी साधे है. मौके पर एक तमंचा और टूटा हुआ मोबाइल फोन भी मिला है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मोहल्ला नईबस्ती निवासी अभिलाष अस्थाना (35) पुत्र स्व. राम बहादुर अस्थाना प्रॉपर्टी डीलर था. बुधवार रात आठ बजे उसका शव घर के एक कमरे में पड़ा मिला. उसकी कनपटी पर गोली लगी थी और पास ही तमंचा पड़ा था. सामने मेज पर पराठा और कांच के दो गिलास रखे थे. घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. मृतक के परिवार में उसकी पत्नी सौम्या और तीन साल की पुत्री है. सौम्या बरखेरा में स्थित प्राइवेट विद्यालय में पढ़ाती हैं. घटना को लेकर वह चुप्पी साधे है.

वहीं जब इस बात कि जांच कि गई तो पता चला कि परिजनों की ओर से पुलिस को घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई. मोहल्ले में ही युवक की मौत की चर्चा हुई और फिर जानकारी मीडिया के जरिये पुलिस को मिली. चौकी प्रभारी रेलवेगंज देवेंद्र सिंह ने बताया कि अभी कुछ नहीं कहा जा सकता. मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि मौके पर टूटा मोबाइल फोन मिला है. ये अभिलाष का बताया गया है.

शर्मनाक: पति ने की पत्नी की बेहरमी से हत्या, और फिर....

भूलकर भी न करें ये गलती, वरना भरना पड़ सकता भारी नुकसान

बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, बालू व्यवसायी को सरेआम मारी गोली