'मुसलमानों की संपत्तियों को टारगेट किया जा रहा है', JUH चीफ ने अमित शाह को लिखा पत्र

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन में रामनवमी जुलूस के समय हिंसा हुई थी। इसमें कई व्यक्ति चोटिल हो गए थे। अब इस हिंसा के मामले में जमीयत उलमा-ए-हिंद (JUH) के प्रमुख मौलाना महमूद मदनी ने गृहमंत्री अमित शाह को चिठ्ठी लिखी है। इसके साथ ही मौलाना मदनी ने खरगोन में तोड़फोड़ को रोकने की मांग की है। जमीयत उलमा-ए-हिंद के प्रमुख मदनी ने इल्जाम लगाया है कि अब खरगोन में स्थानीय प्रशासन अल्पसंख्यकों को परेशान कर रहा है। लिहाजा मुसलमानों की संपत्तियों को टारगेट कर समाप्त किया जा रहा है।

वही मौलाना महमूद मदनी ने अमित शाह को लिखी चिट्ठी में चिंता जताते हुए कहा कि दंगाइयों ने मुस्लिम क्षेत्रों में जाने तथा नारेबाजी करने के लिए एक तय पैटर्न सेट कर लिया है। मदनी ने गृहमंत्री अमित शाह से मांग की है कि खरगोन में दयनीय हालात के खिलाफ कार्रवाई की जाए। साथ ही देश को अराजकता के मार्ग पर जाने से रोकने के लिए आवश्यक कदम उठाने की गुहार लगाई।

आपको बता दें कि खरगोन में अपराधियों के खिलाफ शिवराज सरकार ने कार्रवाई करते हुए उनके घरों पर बुलडोजर चलवाया था। इसे लेकर ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोला था। ओवैसी ने कहा कि मध्य प्रदेश में कानून के शासन पर भीड़तंत्र हावी हो चुका है। भले ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की विचारधारा मस्जिदों को नापाक करने तथा वृद्धों पर हमले को सही ठहराती हो, किन्तु उन्हें नहीं भूलना चाहिए कि वे संवैधानिक पद पर बैठे हैं। लोगों की जान-माल की सुरक्षा उनकी जिम्मेदारी है।ओवैसी ने आगे बोला कि सत्ता के नशे में निर्धनों के आशियाने उजाड़े जा रहे हैं। उन्हें याद रखना चाहिए कि आज उनकी सरकार है, कल नहीं होगी। आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के खरगोन में रामनवमी के जुलूस पर उस वक़्त पथराव की घटना हुई, जब जुलूस एक मुस्लिम बहुल क्षेत्र से गुजर रहा था। जुलूस में सम्मिलित लोगों का आरोप है कि कुछ अल्पसंख्यक युवाओं ने बिना किसी वजह के अचानक पथराव आरम्भ कर दिया। इस घटना में पुलिस अधीक्षक सहित दर्जनों व्यक्ति चोटिल हो गए थे।

गिरफ्तार हुआ CM नीतीश के करीब 'बम' फेंकने वाला आरोपी, धमाके को लेकर हुआ ये खुलासा

लालू यादव की पार्टी को बड़ा झटका, JDU में शामिल हुए जगदानंद सिंह के बेटे अजीत सिंह

सीएम योगी बोले- रामनवमी पर 800 जगहों पर निकली शोभयात्रा, रमजान भी है...लेकिन कहीं कोई विवाद नहीं हुआ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -