हिना को महसूस हुई इनसिक्योरिटी, डर रही है वे
हिना को महसूस हुई इनसिक्योरिटी, डर रही है वे
Share:

अब जल्द ही बिग बॉस खत्म होने की कगार पर है इसे खत्म होने पर केवल दो हफ्ते बचे है। इस शो में केवल छह लोग रह गए है और अब इन छह लोगो के बीच एक युद्ध छिड़ चुका है। इस युद्ध में अब सभी का इनसिक्योर होना लाजमी है। सभी अपने आपको असहज और इनसिक्योर महसूस कर रहें है। इस समय इस घर में सबसे ज्यादा इनसिक्योर एक ही कंटेस्टेंट नजर आ रहीं है और वो है हिना खान।

हिना में बार-बार उनकी इनसिक्योरिटी की झलक देखने को मिली है। जी हिना की आखो में हार का गम नजर आ रहा है। आइए आज हम बताते है कहाँ कहाँ ऐसा लगा की वे खुद को इनसिक्योर महसूस कर रहीं है।

हिना जब से बिग बॉस के घर में आई है आलोचनाओं से घिरी है। एक बार प्रियांक ने हिना के बारे में कुछ ऐसी बात कह दी थी जिससे हिना प्रियांक से लड़ती नजर आईं। उन्होंने प्रियांक को खूब खरी-खोटी सुनाई, दोस्ती की दुहाई देते हुए कहा कि मुझे तुमसे ऐसी उम्मीद नहीं थी। तुम मेरे दोस्त हो फिर भी तुमने मेरे बारे में ऐसा कहा, मैंने 8 साल टीवी को दिया है। यह सब बातें मेरी इमेज खराब करेंगी। इस बात पर प्रियांक ने हिना का समझाया कि जो उन्हें महसूस हुआ वहीं कहा, मेरा इरादा ठेस पहुंचाने का नहीं था।

इसके बाद हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी जब घर में आए तब रॉकी के जाने से पहले हिना उनसे यह पूछती नजर आईं कि क्या मैं ये शो जीतूंगी? इस पर रॉकी ने उन्हें हौसला देते हुए कहा था कि हां तुम ही जीतोगी यह शो।

आप सभी जानते ही होंगे सोशल मीडिया पर शिल्पा को काफी उम्दा सपोर्ट मिल रहा है वहीं हिना इसमें पीछे है। कम वोट की वजह से शायद हिना को यह डर लगा हुआ है कि वे हार जाएंगी।

Bigg Boss 11: फिनाले में सामने आए वो 2 नाम, जिन्हे सुनकर चौक जाएंगे आप

इन सेलेब्स ने हर बार ठुकराया है बिग बॉस में जाने का ऑफर

'बिग बॉस 10' की कंटेस्टेंट ने खरीदा घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -