कलंक के प्रमोशन पर माधुरी ने किया ऐसा डांस कि देखते रह गये वरुण-आलिया
कलंक के प्रमोशन पर माधुरी ने किया ऐसा डांस कि देखते रह गये वरुण-आलिया
Share:

हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म कलंक रिलीज हो गई है और बीते दिनों फिल्म का प्रमोशन करने के लिए वरुण धवन, आलिया भट्ट और माधुरी दीक्षित 'सा रे गा मा पा' लिटिल चैंप्स के सेट पर पहुंचे. जी हाँ, ऐसे में हाल ही में सेट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, वहीं इस दौरान आलिया ग्रीन, गोल्डन और पिंक के कॉम्बिनेशन वाली इस साड़ी में ये एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं और इस मौके पर वरुण ब्लैक सूट में काफी कूल और हैंडसम नजर आए. इसी के साथ माधुरी रेड और व्हाइट साड़ी में कहर ढाती नजर आईं.

इस दौरान वरुण, आलिया और माधुरी ने 'सा रे गा मा पा' के मंच पर खूब मस्ती की और सेट पर माधुरी अपने डांस के जलवे बिखेरती नजर आईं. वहीं माधुरी का डांस देखकर वरुण और आलिया उनकी जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस को निहारते ही रह गये. ऐसे में तस्वीरों में स्टार्स को चेहरे पर साफ खुशी और मस्ती देखने को मिल रही हैं. इस दौरान की तीनों सुपरस्टार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं. खबरों के मुताबिक़ इस मौके पर आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, और संजय दत्त नजर नहीं आए. आप सभी को बता दें कि कलंक के प्रमोशन में संजू बाबा की कम ही स्पॉट किया गया था लेकिन उनका किरदार दमदार है.

फिल्म में आलिया रूप चौधरी के किरदार में नजर आ रही हैं और वरुण जफर का रोल निभा रहे हैं. यह फिल्म 1940 के दशक की कहानी पर बनी हैऔर इस फिल्म में उन दोनों के अलावा, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त भी नजर आ रहे हैं.

टीवी इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, एक्सीडेंट में हुआ दो अभिनेत्रियों का निधन

3 साल से अलग रह रहा है यह कपल, इस वजह से नहीं हो पा रहा तलाक

बोल्ड सीन करने में बहुत डर गई यह एक्ट्रेस, आँखों से निकलने लगे आंसू!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -