सिख फॉर जस्टिस ग्रुप ने किसानों को $1मिलियन रूपए की सहायता देने का किया एलान
सिख फॉर जस्टिस ग्रुप ने किसानों को $1मिलियन रूपए की सहायता देने का किया एलान
Share:

सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) ने एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से कहा कि वे किसानों को $1 मिलियन की सहायता प्रदान करेंगे जिन्होंने पंजाब और हरियाणा से अपने वाहनों को नुकसान पहुँचाया है या दिल्ली में अपनी कठिन यात्रा के दौरान पुलिस कार्रवाई का सामना कर रहे हैं। प्रतिबंधित अलगाववादी समूह सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) हरियाणा में पुलिस की कार्रवाई का सामना करते हुए अपने वाहनों को चोट या क्षति पहुंचाने वाले किसानों के लिए $1 मिलियन की सहायता की घोषणा करके सकारात्मक प्रशंसा पाने की कोशिश कर रहा है।

पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के हजारों किसान दिल्ली के तीन अंतरराज्यीय सीमा बिंदुओं पर रैली कर रहे हैं। सूचना ने सुरक्षा को गति दे दी कई सादे मैदानों में विरोध स्थानों पर तैनात हो गए ताकि एसएफजे समर्थकों पर करीबी नज़र डाली जा सके जो प्रदर्शनकारियों के साथ मिल कर निर्दोष किसानों को लुभाने के लिए अपने  ''बुरे इरादे'' का हिस्सा बन सकते हैं और स्थिति के नाम पर अनुचित लाभ उठा सकते हैं उनकी मदद करना। एसएफजे ने घोषणा की कि वह 30 नवंबर को अमेरिका, कनाडा, ब्रिटेन, फ्रांस और जर्मनी में 24 घंटे का कॉल सेंटर खोले जा चुके है, जिसमें पंजाब और हरियाणा के किसानों से ऑनलाइन आवेदन स्वीकार किए जाएंगे, ताकि वे अपने नुकसान की भरपाई कर सकें और अपने "खालिस्तान जनमत संग्रह" के लिए वोट भी दर्ज करा सकें।"

एसएफजे ने सूचित किया "एक बार पंजाब को भारतीय कब्जे से मुक्त कर दिया जाएगा, किसानों का ऋण माफ कर दिया जाएगा और मुफ्त बिजली आपूर्ति दी जाएगी।" एसएफजे के यूएस-आधारित जनरल काउंसल और ग्रुप के प्रमुख नेता, पन्नून, "अगर मोदी सरकार किसानों के मांग के अनुसार कृषि बिलों को नहीं काटती है, तो एसएफजे अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न किसान संगठनों के समर्थन में भारत के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू करेगा।" संदेश में कहा गया है। एसएफजे समूह पहले से ही राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की जांच पर है।

BSF का 56वां स्थापना दिवस आज, पीएम मोदी और शाह ने जवानों को किया नमन

'मेरे घर में चल रही देश विरोधी गतिविधियां, बेटी ने लिए 3 करोड़ नकद'... पिता ने खोली शेहला रशीद की पोल

शेहला रशीद ने अपने पिता को बताया गालीबाज, कहा- वे मेरी अम्मी को पीटते हैं ....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -