साक्षी को सम्मानित करने के लिए हिन्दू महासभा से  5 लाख की डिमांड, रद्द हुआ प्रोग्राम
साक्षी को सम्मानित करने के लिए हिन्दू महासभा से 5 लाख की डिमांड, रद्द हुआ प्रोग्राम
Share:

नई दिल्ली : रियो ओलंपिक में भारत को पहला पदक दिलाने वाली कांस्य पदक विजेता महिला पहलवान साक्षी मलिक को सम्मानित करने से हिंदू महासभा ने इंकार कर दिया है। महासभा के हिसार से पदाधिकारी ललित भारद्वाज का कहना है कि उन्होंने जब साक्षी की मां से कार्यक्रम के लिए समय मांगा तो उन्होने 5 लाख रुपए की डिमांड की, जिस वजह से उन्होंने सम्मानित करने से मना कर दिया। वही साक्षी की मां का कहना है कि जेएसडब्लू के अनुबंध के कारण पैसे मांगे गए थे।

हिंदू महासभा के ललित भारद्वाज का कहना है कि जब साक्षी मलिक देश की बेटी है। केंद्र सरकार और हरियाणा सरकार ने करोड़ों रुपए इनाम दिया है। इसके बाद यदि कोई आम आदमी उसे सम्मानित करना चाहता है तो बेस प्राइस के नाम पर पैसे मांगे जा रहे हैं। ललित भारद्वाज ने एक कथित अॉडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल की है। उनका दावा है कि जिस महिला से वे बात कर रहे हैं वह साक्षी की मां है, जो जेएसडब्लू के अनुबंध का हवाला देकर साक्षी के कार्यक्रम के लिए 5 लाख रुपए की डिमांड कर रही है।

उनका कहना है कि वे कोई विज्ञापन नहीं करवा रहे थे, बल्कि देश की बेटी को सम्मानित करना चाहते थे। वहीं इस मामले के तूल पकड़ने पर साक्षी मलिक की मां सुदेश मलिक ने स्पष्टीकरण दिया है। उनका कहना है कि महासभा से 5 लाख रूपए की मांग जेएसडब्ल्यू की थी, उनकी नहीं क्योंकि वर्ष 2012 से साक्षी मलिक अनुबंध में बंधी हुई है। जेएसडब्लू ही उसका सारा खर्च उठा रहा था।

दिल्ली सरकार ने साक्षी और सिंधु को किया सम्मानित

सुदेश मलिक का कहना है कि अनुबंध के तहत यह लिखा गया था कि यदि साक्षी सिलेब्रिटी बनती है तो उसके बाद आप किसी भी कार्यक्रम में जाएंगी तो हमारे साथ डील होगी। इसके बाद ही आप आगे जाऐंगी। सुदेश मलिक का कहना है कि हिंदु महासभा से मांगे गए पैसे इसी डील के तहत मांगे गए थे, क्योंकि जेएसडब्लू ने साक्षी का बेस प्राइस 5 लाख रुपए तय किया है।

रियो ओलिंपिक में कांस्य पदक विजेता साक्षी मलिक की माँ साक्षी को सम्मानित करवाने की एवेज में मांग रही है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -