महिला प्रोफेसर को एकतरफा प्यार में परेशान करने वाला गिरफ्तार
महिला प्रोफेसर को एकतरफा प्यार में परेशान करने वाला गिरफ्तार
Share:

दिल्ली यूनिवर्सिटी की एक लेडी प्रोफेसर को साल 2014 से, एक प्रोफेसर लगातार परेशान कर रहा है, इसके कारण वह नौकरी से निकाल दिया गया है. अपने एक तरफा के चलते वह पर्सनल मेसेज भेजकर उनका पीछा भी करता है. 40 वर्षीय प्रोफेसर को लेडी प्रोफेसर की शिकायत पर डीयू एरिया से ही पकड़ा गया.

गिरफ्तारी के दौरान आरोपी ने हंगामा किया और पुलिस के साथ धक्का-मुक्की भी की. दरअसल इन प्रोफ़ेसर को चौथी बार, इन्ही महिला प्रोफेसर का पीछा करने के जुर्म में पकड़ा गया है. इसके पहले 2014-2015  के बीच 3 बार मामला दर्ज हुआ था. स्टॉकिंग के कारण उनकी नौकरी भी चली गई. पुलिस के मुताबिक, पूर्व प्रफेसर के खिलाफ डीयू के एक कॉलेज में असोसिएट प्रफेसर ने मौरिस नगर थाने में केस दर्ज करवाया है. आरोपी प्रफेसर को 2015 में इन्हीं महिला प्रफेसर का पीछा करने के मामले में लक्ष्मीबाई कॉलेज से निकाल दिया गया था. पीड़िता अविवाहित हैं.

पूर्व प्रफेसर उन्हें कई साल से परेशान कर रहे हैं. पिछले कुछ सालों से वह उनका लगातार पीछा करते हैं, फोन करते हैं, मेसेज भेजते हैं. महिला प्रोफेसर का आरोप है कि पीछा करने के दौरान वह कई बार वह आपत्तिजनक हरकतें भी कर चुके हैं और उनकी वजह से वह डिप्रेशन में आ चुकी हैं.

दलित से 15 पुलिसवालों के जूते चटवाए

मूक-बधिर रेप पीड़िता को एकमुश्त 15 लाख देने का आदेश

बेटा पैदा न करने पर बहू की सरेराह पिटाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -