द कश्मीर फाइल्स के प्रोड्यूसर ने किया 'आदिपुरुष' के 10 हजार टिकट मुफ्त में बांटने का ऐलान, इस राज्य में दिखाएंगे फिल्म
द कश्मीर फाइल्स के प्रोड्यूसर ने किया 'आदिपुरुष' के 10 हजार टिकट मुफ्त में बांटने का ऐलान, इस राज्य में दिखाएंगे फिल्म
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर एक्टर प्रभास (Prabhas), कृति सेनन (Kriti sanon), सनी सिंह (Sunny Singh), देवदत्त नागे (Devdatta Nage) एवं सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) रिलीज के बेहद नजदीक है। फिल्म को लेकर दर्शकों में बहुत उत्साह है तथा इस बीच इसके टिकट्स को लेकर एक बड़ा अपटेड सामने आया है। फिल्म द कश्मीर फाइल्स के प्रोड्यूसर ने आदिपुरुष के 10 हजार टिकट्स फ्री में वितरित करने का फैसला किया है।

दरअसल, एक न्यूज रिपोर्ट के अनुसार, द कश्मीर फाइल्स के प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल ने फिल्म आदिपुरुष के 10 हजार से ज्यादा टिकट्स फ्री में बांटने का फैसला किया है। रिपोर्ट के अनुसार, ये टिकट तेलंगाना में बांटे जाएंगे। वहीं इन टिकट्स को सरकारी स्कूल्स के छात्रों, वृद्धाश्रम एवं अनाथालय के लोगों को दिया जाएगा। बता दें कि यदि ऐसा होता है तो इससे फिल्म के कलेक्शन को बड़ा सपोर्ट मिलेगा।

बता दें कि हाल ही में आदिपुरुष के निर्माताओं ने इस बात की घोषणा की थी कि हर थिएटर में एक सीट को हनुमान जी के लिए खाली रखा जाएगा। इस खबर के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर फिल्म के निर्माताओं की प्रशंसा की जा रही है। प्रशंसक उनके इस कदम के लिए खूब प्रशंसा कर रहे हैं। बता दें कि दर्शकों के साथ ही साथ क्रिटिक्स और ट्रेड एनालिस्ट्स को भी फिल्म से बहुत उम्मीदे हैं।

ऐसे हुई थी लॉरेन की बॉलीवुड में एंट्री

कभी अक्षय कुमार को लेकर शिल्पा ने दिया था हैरान कर देने वाला बयान, जिसे सुन हर कोई हुआ था हैरान

अपनी ही फिल्मों में हॉट ड्रेस पहनकर डिंपल ने बदल दिए थे सारे नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -