साउथ मूवी के निर्माता ने  किया बड़ा खुलासा,  शालिनी पांडे की जगह इस एक्ट्रेस ने ली
साउथ मूवी के निर्माता ने किया बड़ा खुलासा, शालिनी पांडे की जगह इस एक्ट्रेस ने ली
Share:

टॉलीवुड मूवीज के जाने माने निर्माता T SHIVA इस समय अपनी आने वाली मूवी की शूटिंग को लेकर कुछ व्यस्त हैं जिसमे साऊथ एक्ट्रेस शालिनी पांडे की जगह अक्षरा हसन ने को लिया जा रहा है. वहीं Agni Siragugal  एक मल्टी-स्टारर है, जिसमें अरुण विजय, विजय एंटनी, प्रकाश राज, अक्षरा हसन और राइमा सेन ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म मूडर कुदाम प्रसिद्धि के नवीन द्वारा निर्देशित किया जा रहा है, में शालिनी पांडे की विजई की भूमिका के लिए पहली पसंद थी, लेकिन रोल आखिरकार अक्षरा हासन को इस काम के लिए चुना गया. निर्माता ने अपने हाल ही  बयान में कहा, "शालिनी पांडे को इस फिल्म के लिए 100 दिनों के लंबे शूट के लिए साइन किया गया था, और चेन्नई और कोलकाता में 27 दिन की शूटिंग का शेड्यूल पूरा हो चुका है. वहीं जब विजय एंटनी के साथ शूटिंग का अगला शेड्यूल तैयार हुआ. अरुण विजय, अभिनेत्री ने अपनी तारीखों का अनुमोदन नहीं किया और इसलिए फिल्म की प्रगति छह महीने के लिए रोक दी गई है. 

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि जब इसके बाद संपर्क किया गया, तो शालिनी ने अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म के कारण तारीखों की अनुपलब्धता का उल्लेख किया. इसलिए, हमें प्रतिस्थापित करना पड़ा. अभिनेत्री अक्षरा हासन के साथ . इसके अलावा, हमने कानूनी रूप से मामले को आगे बढ़ाने के लिए शिकायतें दर्ज कराई हैं, ताकि शूटिंग में शामिल होने वाली निधियों को पुनः प्राप्त किया जा सके.

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने शेयर की अपनी खूबसूरत फोटो, सोशल मीडिया पर लगा जाम

मंजू और जोजू को मिला फिल्मफेयर अवार्ड, साउथ में की बड़ी जीत दर्ज

'शीलॉक' से नए स्टिल्स में ममूटी ने किया पंच पैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -