‘कभी खुशी कभी गम’ को 20 साल हुए पुरे, करण जौहर ने फैंस के लिए शेयर की खास पोस्ट
‘कभी खुशी कभी गम’ को 20 साल हुए पुरे, करण जौहर ने फैंस के लिए शेयर की खास पोस्ट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर फिल्ममेकर एवं प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) की सुपरहिट मूवी ‘कभी खुशी कभी गम’ को 20 वर्ष कंप्लीट हो गए हैं। बीते 20 वर्षों से इस फिल्म ने ऑडियंस के दिल में विशेष जगह बनाई हुई है। मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन, काजोल, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, जया बच्चन एवं करीना कपूर अभिनीत मूवी ने आज 20 वर्ष कंप्लीट कर लिए हैं तथा विश्वभर में प्रशंसक इस फिल्म का जश्न मना रहे हैं।

बीते एक सप्ताह से फिल्म मेकर ‘कभी खुशी कभी गम’ के 20 वर्ष कंप्लीट होने का जश्न मना रहे हैं तथा आज उन्होंने सभी प्रशंसकों के लिए एक खास नोट लिखा है। करण ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें शाहरुख, करीना, अमिताभ बच्चन एवं जय बच्चन के साथ सभी स्टार्स दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ करण ने कहा कि फिल्म के लिए उन्हें जो प्यार मिला है उसके लिए थैंक्यू बहुत नहीं होगा। वीडियो में करण फराह खान, शर्मिष्ठा रॉय, डिजाइनर तथा के3जी को बनाने वाले सभी व्यक्तियों का आभार जताया। थ्रोबैक वीडियो में करण के दिवंगत पिता यश जौहर भी दिखाई दे रहे हैं। करण ने सभी को k3G के 20 वर्ष कंप्लीट पूरे होने पर बधाई दी है।

करण ने अपने ट्विटर पर लिखा, “दुनिया के कोने-कोने से प्राप्त हुए अंतहीन प्यार से अभिभूत हूं एवं इंडस्ट्री के लोग कभी खुशी कभी गम के 20 वर्ष कंप्लीट होने पर जश्न मनाने रहे है। थैंक्यू बहुत ही छोटा शेब्द है”। बीते दिनों राणवीर सिंह, आलिया भट्ट, अनन्या पांडे, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ‘कभी खुशी कभी गम’ के आइकोनिक सीन्स को रिक्रिएट किया है। प्रशंसक भी 20 वर्ष कंप्लीट होने पर जश्न मना रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

चौथे दिन आयुष्मान और वाणी की मूवी ने बॉक्स ऑफिस में किया कमाल, की इतने करोड़ की कमाई

सलमान खान के साथ काम करने के लिए बेताब हैं किम

विक्की-कैटरीना ने शेयर की शादी की अब तक की सबसे रोमांटिक तस्वीरें, देखकर फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -