एक्सीडेंट में हुई निर्माता गुंडाला कमलाकर रेड्डी की मौत
एक्सीडेंट में हुई निर्माता गुंडाला कमलाकर रेड्डी की मौत
Share:

हैदराबाद/नेल्लोर : हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार निर्माता और वितरक गुंडाला कमलाकर रेड्डी (48) की मौत हो गई है. जी दरअसल वह और उनके पिता नंदगोपाल रेड्डी (75) की बीते बुधवार को एक सड़क दुर्घटना में मौत हो चुकी है. वहीं इस मामले में एंबुलेंस चालक गंभीर रूप से घायल मिला है. बताया जा रहा है नेल्लोर जिला निवासी और उनके पिता नंदगोपाल रेड्डी (75) दोनों ही कोरोना से संक्रमित मिले थे.

उसके बाद दोनों को बेहतर इलाज के लिए एंबुलेंस में हैदराबाद ले जाया जा रहा था. इसी बीच पाल रेड्डी (75) भी कोरोना संक्रमित पाए गए और फिर उन्हें भी बेहतर इलाज के लिए एंबुलेंस में उनके पिता के साथ ही हैदराबाद ले जाया जाने लगा था. इसी दौरान एम्बुलेंस ने नलगोंडा जिले के दामचर्ला मंडल के कोंडाप्रोलू गांव के पास खड़ी लॉरी को टक्कर मार दी. वहीं इस हादसे में कमलाकर रेड्डी और नंदगोपाल रेड्डी दोनों ने मौके पर दम तोड़ दिया. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. इस दुर्घटना में बाप और बेटे के मारे जाने से परिवार में मातम का माहौल बना हुआ है.

आपको हम यह भी बता दें कि कमलाकर रेड्डी ने हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'कनुलु कनुलु दोचायंटे' के सह-निर्माता रहे हैं. इसी के साथ 'अर्जुन रेड्डी', 'एजेंट साई श्रीनिवास आत्रेय' और अनेक तेलुगु, हिंदी और तमिल फिल्मों के निर्माण में रेड्डी का काफी योगदान दिया है. आप जानते ही होंगे कमलाकर रेड्डी केएफसी कंपनी के प्रबंध निदेशकों में से एक हैं और इस समय कमलाकर रेड्डी की मृत्यु पर कई फिल्मी हस्तियों ने शोक जाहिर किया है. इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल एंबुलेंस चालक को पुलिस ने मिर्यालगुडा अस्पताल में एडमिट करवाया जा चुका है.

भारत में कभी भी चरम पर पहुंच सकता है कोरोना वायर

सुशांत की संपत्ति पर पिता ने किया दावा, कहा- 'बस मेरा हक़ है...'

स्वच्छ सर्वेक्षण-2020: पीएम मोदी आज करेंगे परिणामों की घोषणा, सफाईकर्मियों से करेंगे संवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -