ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुईं फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी, प्रोड्यूसर बोले- 'दुआ करो'

बीते रविवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बड़ी गिरफ्तारी कर ली है। जी दरअसल सुशांत सिंह राजपूत केस में बॉलीवुड का ड्रग्स एंगल खंगाल रही जांच एजेंसी ने एक बार फिर से बड़ी गिरफ्तारी को अंजाम दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक NCB ने 'फिर हेरी फेरी' सहित कई नामी फिल्में प्रोड्यूस करने वाले प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। जी हाँ, बताया जा रहा है एजेंसी ने फिरोज की पत्नी शबाना सईद को अरेस्ट किया।

वैसे इस बारे में एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने खुद जानकारी दी है। उन्होंने हाल ही में बताया है कि 'उनकी टीम ने फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को अरेस्ट किया है।' वैसे आपको याद हो तो इससे पहले बीते रविवार को ही एनसीबी ने मुंबई में कई ठिकानों पर रेड डाल दी थी। उसके बाद एजेंसी ने फिरोज के घर पर भी रेड डाली थी और उन्हें वहां से ड्रग्स भी बरामद हुए थे। बताया जा रहा है रेड के दौरान एजेंसी को 10 ग्राम मैरीजुआना (ड्रग्स) के अलावा 3 मोबाइल फोन भी मिले थे।

उसी के बाद एक्शन लेते हुए एजेंसी ने प्रोड्यूसर की पत्नी को समन जारी किया और शाम होते-होते अरेस्ट कर लिया। इस बारे में फिरोज ने एक वेबसाइट से बात की और कहा, 'जल्द ही सच सामने आएगा। मेरे लिए प्रार्थान कीजिए।' वैसे आपको पता ही होगा कि फिरोज नाडियाडवाला ने 'फिर हेरा फेरी', 'दीवाने हुए पागल', 'कारतूस', 'आन: मैन एट वर्क', 'आरक्षण' और 'वतन के रखवाले' जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं।

फिल्म इंडस्ट्री में स्टारडम पर अर्जुन कपूर ने कही यह बात

इंडस्ट्री में 51 साल पूरे होने पर KBC-12 के सेट पर अमिताभ को फैन ने दिया खास तोहफा

शत्रुघ्न सिन्हा की भतीजी प्रीता का है कमला हैरिस से खास कनेक्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -