भोजपुरी फिल्म मेरे पापा की शादी में जरूर आना’ की शूटिंग टली
भोजपुरी फिल्म मेरे पापा की शादी में जरूर आना’ की शूटिंग टली
Share:

चंद्र वर्षा एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड प्रस्‍तुत अपकमिंग फिल्‍म ‘मेरे पापा की शादी में जरूर आना’ का फर्स्‍ट लुक जारी किया जा चुक है फिल्म निर्माता “चंद्रेश मेहता” ने कोरोना महामारी के बीच देशभर में चल रहे लॉकडाउन को फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लिए बहुत बड़ा नुकसान बताया , लेकिन राइटर्स और प्री प्रोडक्‍शन के लिए समय के सदुपयोग का सही अवसर बताया. इससे राइटर्स और फिल्‍मों के प्री प्रोडक्‍शन के लिए एकाग्रता के साथ काम करने का कुछ वक्‍त जरूर मिल गया है.

जल्द एक साथ नज़र आ सकते है यह दो पॉपुलर कलाकार

वहीं, लॉक डाउन के बाद “अधिकारिक परमिशन मिलते ही , ” हमारी दो भोजपुरी फिल्म ‘मेरे पापा की शादी में जरूर आना’ और ‘हेलो पापा’ फ्लोर पर जाने को पूर्ण रूप से तैयार है. जिस की शूटिंग उत्तर- प्रदेश में की जाएगी. वहीं चार अन्य प्रोजेक्ट का प्री प्रोडक्शन का काम चालू है जिसकी घोषणा जल्दी ही होगी.

अपनी अगली फिल्म के लिए इन एक्ट्रेस को चुन सकते है वासुदेव मेनन

आपको बता दें कि चंद्र वर्षा एंटरटेनमेंट मुख्यतः भोजपुरी फिल्मों के फाइनेंस एवं राइट्स परचेस के क्षेत्र में जाना माना नाम है. वर्ष 2020 के शुरू में भोजपुरी फिल्म” गौतम गोविंदा” भोपाल में शूट करने के पश्चात अब फिल्म ‘मेरे पापा की शादी में जरूर आना’ शूट के लिए तैयार है जिसके निर्देशक राजकिशोर प्रसाद ‘राजू’ हैं.फिल्‍म में लीड रोल में “गौरव झा,ऋतु सिंह है. लेखक समशेर सेन, पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. वही, भोजपुरी फिल्म ‘हेलो पापा’ में निर्देशक राजकिशोर प्रसाद ‘राजू’ कलाकार गौरव झा, ऋतु सिंह,चांदनी सिंह होगी और लेखक सुरेंद्र मिश्रा है !

सोशल मीडिया पर रिया ने साझा किया अपना स्टाइलिश अंदाज़

ट्रेडिशनल लुक में नजर आई अभिनेत्री रिताभरी

सोशल मीडिया पर फिर वायरल हुआ इस एक्ट्रेस का शानदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -