सेवानिवृत्त, मृत पुलिसकर्मियों की समस्या का समाधान जरूर होगा: गुंटूर एसपी
सेवानिवृत्त, मृत पुलिसकर्मियों की समस्या का समाधान जरूर होगा: गुंटूर एसपी
Share:

गुंटूर: कल्याण दिवस के अवसर पर बुधवार को गुंटूर शहर के डीपीओ में आयोजित एक बैठक को संबोधित करते हुए गुंटूर ग्रामीण एसपी विशाल गुन्नी ने कहा कि वह सेवानिवृत्त पुलिस और मृत पुलिस कर्मियों के लाभ का भुगतान करने के निर्देश देंगे। और समस्याओं के समाधान के लिए सशस्त्र रिजर्व आरआई और एक सिपाही के नेतृत्व में सिंगल विंडो सिस्टम स्थापित किया गया है। उन्होंने पुलिस कर्मियों की समस्याओं के समाधान के लिए अपना समर्थन दिया। उन्होंने आगे कहा कि अगर उन्हें कोई समस्या है तो वे अपनी समस्या के समाधान के लिए सिंगल विंडो सिस्टम सेल नंबर: 94906-19881 पर संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने आश्वासन दिया कि वह कर्मचारियों को लाभ जारी करने के लिए सभी कदम उठाएंगे। गुंटूर ग्रामीण अतिरिक्त एसपी रिसंथ रेड्डी, एनवीएस मूर्ति, अतिरिक्त एसपी (एआर) एसवीडी प्रसाद, विशेष शाखा डीएसपी दुर्गा प्रसाद उपस्थित थे।

इसी तरह, पश्चिम गोदावरी जिले के पुलिस अधीक्षक राहुल देव सरमा ने वादा किया कि कोविड से मरने वाले पुलिसकर्मियों के परिजनों को अंतिम निपटान राशि प्राप्त करने के लिए कार्यालयों के चक्कर लगाने की जरूरत नहीं है, लेकिन उन्हें वेतन उनके घर पर ही मिलेगा. बुधवार को यहां पुलिस मुख्यालय में आयोजित पुलिस कल्याण दिवस की बैठक में बोलते हुए, उन्होंने कहा कि सेवानिवृत्त कर्मचारियों के परिजन और इस बीमारी से मरने वालों, जिनमें कोरोना भी शामिल है, पुलिस परिवार के सदस्य हैं और उनकी समस्याओं का समाधान निश्चित रूप से किया जाएगा।

एसपी ने कहा कि हमेशा लोगों की सेवा में लगे पुलिसकर्मियों की असमय मौत परिवारों के लिए मुश्किल है. उन पुलिसकर्मियों के अपनों की यथासंभव मदद की जाएगी। एसपी ने कहा कि उनकी समस्याओं का विभाग द्वारा ध्यान रखा जाएगा और बैठक में उपस्थित सदस्यों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया. बैठक में एसईबी के एडिशनल एसपी सी जयराम राजू, एआर एडिशनल एसपी बी रामकृष्ण, एआर डीएसपी कृष्णम राजू और अन्य शामिल हुए।

एयर चीफ मार्शल वीआर चौधरी ने नए IAF प्रमुख के रूप में संभाला पदभार

भारत के मशहूर हॉकी स्टार रुपिंदर पाल सिंह ने लिया संन्यास

'पोंगल' पर रिलीज होगी प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -