पुरुष होना बना परेशानी का सबब- विलियम एच. मेसी
पुरुष होना बना परेशानी का सबब- विलियम एच. मेसी
Share:

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विलियम एच. मेसी इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. उनका कहना है कि, आज के समय जब महिलाएं आगे आकर यौन दुर्व्यवहार के खिलाफ खुलकर बोल रही हैं, एक पुरुष होना परेशानी का सबब बन गया है. बता दे कि, हाल ही में विलियम एच. मेसी ने स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड में शिरकत की.

इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि, "इन दिनों पुरुष होना परेशानी का सबब बन गया है, मुझे लगता है कि हममें से ज्यादातर को ऐसा महसूस होता है कि हम लोग हमले के साए में हैं और हमें माफी मांगने की जरूरत है और शायद हम ऐसा करते भी हैं. हमने एक बैठक की, कलाकारों का एक समूह टाइम्स अप आंदोलन के मद्देनजर साथ आया. पुरुषों के लिए यह अच्छा है, पुरुष ज्यादा बात नहीं करते..और हमने बात की. उनका कहना है कि, हॉलीवुड में लैंगिक समानता के मामले में प्रगति हो रही है.

बता दे कि, स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड में विलियम एच. मेसी को टीवी शो 'शेमलेस' में अपने किरदार के लिए सम्मानित किया गया. इस ख़ास मौके पर जब विलियम एच. मेसी से अभियान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, हम अकथ्य बोलते हैं और चीजों की कोशिश करने के लिए स्वतंत्र है. ख़ास बात यह है कि, विलियम एच. मेसी हॉलीवुड की महान हस्तियों में शामिल है.

ये भी पढ़े

मिक्स्ड मर्शियल आर्ट्स को लेकर रणदीप ने दिया बड़ा बयान

अवार्ड मिलने के बाद सामने आयी किंग खान की प्रतिक्रिया

फिर बेफिक्रे अंदाज़ में नजर आई आलिया

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -