Ponniyin Selvan को लेकर डायरेक्टर ने कही यह बात
Ponniyin Selvan को लेकर डायरेक्टर ने कही यह बात
Share:

टॉलीवुड के जाने माने म्यूजिक कंपोजर और सिंगर एआर रहमान को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो. वह अक्सर अपने एक से बढ़कर एक गानों के लिए चर्चाओं और फैंस के दिलों में राज करते है. वहीं  मणिरत्नम की आगामी बहुभाषी ऐतिहासिक फिल्म Ponniyin Cellvan, जो कल्कि कृष्णमूर्ति के काल्पनिक ऐतिहासिक उपन्यास का उसी नाम से रूपांतरण है, यकीनन दशक की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. यह कोई संदेह नहीं है कि कलाकारों और चालक दल को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए भारी दबाव का सामना करना पड़ेगा क्योंकि फिल्म को उत्कृष्ट कृति से कम नहीं होने की उम्मीद है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऑस्कर विजेता संगीत निर्देशक एआर रहमान, जो पोन्नियन सेल्वन की पृष्ठभूमि स्कोर और साउंडट्रैक की रचना कर रहे हैं, ने हाल ही में एक समाचार एजेंसी के साथ एक साक्षात्कार में सूचित किया कि पोन्नियिन सेलवन शायद उनकी सबसे कठिन फिल्म है. समाचार एजेंसी की एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रसिद्ध संगीतकार ने कहा, "यह एक महाकाव्य फिल्म है और इसमें बहुत काम और शोध की आवश्यकता है. हमने संगीत पर लगभग छह महीने काम किया. हम कुछ गीत लिखने के लिए बाली भी गए. वह (मणि रत्नम) एक विशेष ध्वनि चाहते थे, जो अद्वितीय हो, लेकिन साथ ही साथ भरोसेमंद हो और हमें ध्वनि प्राप्त करने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत करनी पड़े. यह शायद मेरी सबसे कठिन फिल्म है. "

संयुक्त रूप से लाइका प्रोडक्शंस और मणिरत्नम की मद्रास टॉकीज द्वारा निर्मित, पोन्नियिन सेलवन की विशाल स्टार कास्ट में विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, जयराम, तृषा, कार्थी, जयंती रवि, अर्जुन चिदंबरम, लाल और ऐश्वर्या लिक्ष्मी शामिल हैं. फिल्म को 2 भागों में बनाया जा रहा है, और पहला, जो वर्तमान में निर्माणाधीन है, 2021 की शुरुआत में रिलीज़ होने की उम्मीद है.

बेडरूम सीन्स से बोर हो चुकी है मलयालम की यह अदाकारा

कम बजट में 'द्रौपदी' का सन्देश पहुंच रहा दर्शको तक

कन्नी मादम : सम्मान की जंग की गाथा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -