IPL 2018: आज यह खिलाड़ी हो सकते है प्लेइंग इलेवन में शामिल

आईपीएल रोमांचक दौर से गुजरते हुए अब अपने अंतिम दौर में पहुंच चूका है, ऐसे में कल हुए क्वालीफायर के बाद आज कोलकाता के ईडन गार्डन्स में राजस्थान रॉयल और कोलकाता नाईटराइडर्स के बीच मैच खेला जाना है. वहीं कल हुए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने एक रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है, आइए जानते है आज दोनों टीमों में कौन हो सकते है प्लेइंग इलेवन के हक़दार जो मैदान पर अपने खेल से विरोधी टीम को हराने का जज्बा रखते है.   

कोलकाता नाईटराइडर्स:  क्रिस लीन, सुनील नारायण, रोबिन उथप्पा, दिनेश कार्तिक (wk&c), आंद्रे रुसेल, नितीश राणा, शुभम गिल, सर्र्ल्स जेवोन, पीयूष चावला, प्रसिद्ध कृष्णा, कुलदीप यादव.
इस सीजन में तीसरे स्थान पर रही कोलकाता एक बैलेंस टीम नजर आ रही है जिसके पास युवाओं से भरी टीम है जो किसी भी समय अपने खेल से मैच का रुख बदल सकती है. 

राजस्थान रॉयल: अजिंक्य रहाणे (C), राहुल त्रिपाठी, संजू सेमसन, हेनरिच क्लास्सेन (WK), कृष्णप्पा गौतम, जोफ्रे आर्चर, श्रेयस गोपाल , स्टुअर्ट बिन्नी, ईश सोढ़ी, जयदेव उनादकट, बेन लॉघलिन.
वहीं अपने खेल के साथ-साथ किस्मत के दम पर प्लेऑफ में कदम रखने वाली राजस्थान को भी कोलकाता कमजोर समझने की गलती नहीं करेगी, राजस्थान के खिलाड़ी संजू सेमसन और जोस बटलर अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे है जिसका फायदा आज राजस्थान को मिल सकता है, इस सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी जयदेव उनादकट को खेलना लोहे के चने चबाने जैसा होगा. 

IPL 2018 Eliminator : रोमांचक मुकाबले में राइडर्स से भिड़ेंगे रॉयल्स

IPL 2018: रोमांचक मैच में हैदराबाद को 2 विकेट से हरा फाइनल में पहुंची चेन्नई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -