IPL 2018: क्वालीफायर मैच में ये जांबाज लगाएंगे टीमों की नैया पार

आईपीएल के लीग मैचों की समाप्ति के बाद अब आईपीएल अपने आखिरी समय पर पहुंच चूका है जहाँ पर यह रोमांच अब चार टीमों में सिमित हो गया है. आईपीएल का प्लेऑफ क्लियर होने के साथ आज मंगलवार को पहले प्लेऑफ में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मैच खेला जाना है, जिसके लिए दोनों टीमों ने अपनी कमर कस ली है. आइये जानते है कौन हो सकते है प्लेइंग इलेवन का हिस्सा.

सनराइजर्स हैदराबाद: लीग मैचों में अपने अच्छे प्रदर्शन और बैलेंस टीम के चलते पॉइंट टेबल में पहला स्थान बनाने वाली हैदराबाद अपनी गेंदबाजी के चलते चेन्नई को टक्कर देने की क्षमता रखती है. हालाँकि इस सीजन में चेन्नई के खिलाफ अपने दोनों मैच गंवाने वाली हैदराबाद के लिए आज ये खिलाड़ी हो सकते हैं प्लेइंग इलेवन में.
संभावित11: शिखर धवन, श्रीवत्स गोस्वामी  (wk), केन विलियमसन (C), मनीष पांडेय, कार्लोस ब्रेथवेट/एलेक्स हेल्स, शाकिब अल हसन, युसूफ पठान, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, रशीद खान, संदीप शर्मा

चेन्नई सुपर किंग्स: आईपीएल के इतिहास की सबसे सफल टीम मानी जाने वाली चेन्नई के लिए आज एक बार फिर परीक्षा का मौका है, हालाँकि कप्तान कूल धोनी के होते हुए चेन्नई के लिए लगता नहीं है कि परीक्षा जैसी कोई चीज उनकी टीम पर हावी हो सकती है, चेन्नई के लिए ये खिलाड़ी हो सकते है अंतिम 11 का हिस्सा
संभावित11: शेन वॉटसन, अम्बाती रायडू, सुरेश रैना, महेंद्र सिंह धोनी (C&WK), सेम बिल्लिंग्स, ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जड़ेजा, हरभजन सिंह, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, लुंगी एनगिडी.

IPL 2018: मुंबई में आज पहला क्वालीफायर

IPL2018: टीम से 'में' हटा नहीं हटाया गया- गौतम गंभीर

पुलिसवाले ने रविंद्र जडेजा की पत्नी को जड़ा थप्पड़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -