जब धाकड़ लड़कियों ने किया रैम्पवॉक
जब धाकड़ लड़कियों ने किया रैम्पवॉक
Share:

कौन कहता है कि लडकियां लड़कों की बराबरी नहीं कर सकती या केवल एक ही फील्ड में रह सकती हैं. लोगों की इन्ही बातों और सोच को पीछे छोड़ा है कुछ युवतियों ने. ओलंपिक और वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप हेलन मारुलिस और ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता ट्यूनीशिया की मारवा आमरी फैशन शो में रैंप पर अपना जलवा दिखाने के लिए बेकरार हैं.

फैशन शो रेसलिंग लीग का माहौल को गर्म करने में बेहद मददगार साबित हो सकता है. फैशन शो का आयोजन दिल्ली में 22 दिसंबर होगा और प्रो- रेसलिंग ली के मुकाबले 9 जनवरी से शुरू होंगे.

मारवा आमरी ने कहा कि सीजन-2 में वह प्रो-रेसलिंग लीग में हरियाणा हैमर्स की ओर से खेली थीं. उनकी टीम ने फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही थी और उन्हें खुशी है कि लीग में उन्हें कोई भी हरा नहीं सका था.

भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण ने कहा कि पहलवानों का फैशन शो एक अलग तरह का अनुभव होता है क्योंकि जोर आजमाइश करने वाले पहलवानों का रैंप पर चलना आम तौर पर चुनौतीपूर्ण माना जाता है, लेकिन हमारे पहलवानों ने इसी कला में निपुणता दिखाते हुए साबित कर दिया है कि दुनिया में कोई भी काम नामुमकिन नहीं है. बस, इसके लिए दृढ़ संकल्प होना चाहिए.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

पहले और अभी की WWE का फर्क बताते नज़र आये सुपरस्टार जॉन सीना

अपने सबसे बड़े मैच से पहले भावुक हुई पेज

क्रिसमस पर जॉन सीना के फैंस को मिलेगा बड़ा गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -