इस महामुकाबले के साथ होगा, प्रो कुश्ती लीग के चौथे संस्करण का आगाज

चंडीगढ़ : पिछले दो बार की चैम्पियन पंजाब रॉयल्स और सीजन 1 की चैम्पियन मुम्बई महारथी के मुकाबले के साथ ही प्रो कुश्ती लीग के चौथे संस्करण का आगाज हो जाएगा। बता दें यह मुकाबला सोमवार 14 जनवरी को पंचकूला में शाम सात बजे से खेला जाएगा।

दिल्ली में कोहरे ने फिर ढाया कहर, ट्रेनें लेट, हवाई यातायात भी ठप्प

यह होगी लीग की रूप रेखा 
सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार इस लीग में कुल छह टीमें भाग ले रही हैं। ये टीमें हैं पंजाब रॉयल्स, मुम्बई महारथी, हरियाणा हैमर्स, यूपी दंगल, दिल्ली सुल्तांस और एमपी योद्धा, जो लीग मुकाबलों में एक-दूसरे से भिड़ेंगी। सेमीफाइनल मुकाबला 29 और 30 जनवरी को व फाइनल 31 जनवरी खेला जाएगा। दोनों सेमीफाइनल और फाइनल भी नोएडा स्थित स्टेडियम में आयोजित किये जाएंगे।

PAK vs SA 3rd TEST : गेंदबाजों की बदौलत खेल में वापस आई पाकिस्तान, मिली बढ़त

इतने मुकाबले होंगे सबसे ख़ास 

जानकारी के लिए बता दें पंजाब रॉयल्स की टीम लुधियाना और नोएडा में दो-दो और पंचकूला में एक लीग मुकाबला खेलेगी जबकि मुम्बई महारथी और यूपी दंगल की टीमें पंचकूला और नोएडा में दो-दो और लुधियाना में एक मुकाबला खेलेंगी | पिछली रनर्स अप हरियाणा हैमर्स की टीम लुधियाना और नोएडा में दो-दो जबकि पंचकूला में एक मैच खेलेगी। दिल्ली सुल्तांस और एमपी योद्धा की टीमें पंचकूला और लुधियाना में दो-दो जबकि नोएडा में एक लीग मुकाबले में उतरेंगी।

पांड्या व राहुल के स्थान पर अग्रवाल और शंकर को मिली टीम में जगह

जिस बस में पंड्या-राहुल हों, उसमे पत्नी-बेटी को लेकर कभी नहीं बैठूंगा - हरभजन सिंह

प्रो रेसलिंग लीग : पहले दिन के मुकाबलों में यह होंगे आकर्षण का केंद्र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -