प्रो वॉलीबॉल लीग : अहमदाबाद डिफेंडर्स को हराकर कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स ने दर्ज की दूसरी जीत

Feb 07 2019 12:32 PM
प्रो वॉलीबॉल लीग : अहमदाबाद डिफेंडर्स को हराकर कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स ने दर्ज की दूसरी जीत

नई दिल्ली : मशहूर वॉलीबाल टीम कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स ने अपना विजय अभियान जारी रखते हुए बुधवार को अहमदाबाद डिफेंडर्स को हराकर प्रो वॉलीबॉल लीग में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की। कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स ने लीग के अपने दूसरे मुकाबले में अहमदाबाद डिफेंडर्स को 3-2 से पराजित किया। इस जीत की बदौलत कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स की टीम तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। 

महिला क्रिकेट में अनोखा विश्व रिकॉर्ड, 9 खिलाड़ी शून्य पर आउट, मात्र 10 रन पर सिमटी पारी

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स के दो मैचों से अब चार अंक हो गए हैं। कालीकट हीरोज दो मैचों में चार अंकों के साथ शीर्ष पर है विजता कोच्चि के लिए ओलम्पिक स्वर्ण पदक विजेता डेविड ली ने 10 अंक बटोरे। वहीं, अहमदाबाद डिफेंडर्स की ओर से विक्टर सीसोएव शीर्ष स्कोरर रहे जिन्होंने 13 अंक अपने नाम किए। खेले गए मुकाबले में अहमदाबाद डिफेंडर्स ने पहला सेट 15-10 से अपने नाम किया। लेकिन कोच्चि ने दूसरे सेट में वापसी करते हुए 15-11 से सेट जीत लिया।

पहले टी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत को 80 रन से हराया


अंतिम दौर तक चला पूरा मुकाबला 

जानकारी के लिए बता दें अहमदाबाद ने तीसरा सेट 15-11 से जीतकर मुकाबले में 2-1 की बढ़त बना ली। लेकिन कोच्चि ने फिर शानदार वापसी करते हुए चौथा सेट 15-12 से जीतकर मुकाबले को 2-2 से बराबरी पर ला दिया। वही कोच्चि ने पांचवें और निर्णायक सेट को 15-12 से जीतकर 3-2 से मुकाबला अपने नाम कर लिया और लीग में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज कर ली। जानकारी के लिए बता दें यह मुकाबला अब तक का सबसे रोमांचक मुकाबला था.

अब शाओमी ने भारत में पेश किए दमदार शू, खूबियां जानकर उड़ जाएंगे होश

मंधाना के तूफानी अर्धशतक के बावजूद 23 रनों से हारा भारत

तूफानी बल्लेबाजी के दम पर न्यूजीलैंड ने भारत को दिया 220 रनों का विशाल लक्ष्य