प्रो वॉलीबाल लीग : रोमांचक जीत के साथ चेन्नई स्पार्टंस ने किया प्लेऑफ में प्रवेश

चेन्नई : स्टार वॉलीबाल टीम चेन्नई स्पार्टंस ने प्रो वॉलीबाल लीग के 14वें दिन अहमदाबाद डिफेंडर्स को 4-1 से हराकर प्लेऑफ में प्रवेश कर लिया है. नेहरू इंडोर स्टेडियम में हुए इस मुकाबले में रूडी वेरहॉफ ने लगातार तीसरे मैच में रिकॉर्ड 20 अंक हासिल कर इस सीजन में एक नया कीर्तिमान रच दिया. वेरहॉफ 80 अंकों के साथ सबसे अधिक अंक जुटाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. मुकाबले के पहले सेट में चेन्नई ने 6-3 की बढ़त के साथ शुरुआत की. 

रोमांचक मुकाबले में जीत के साथ जाएल मोनफिल्स ने किया रोटरडैम ओपन पर कब्ज़ा

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रसलेंस सोरोकिंस और वेरहॉफ ने तीन-तीन अंक किए. इसकी मदद से चेन्नई ने पहले टेक्निकल टाइम आउट तक 9-3 की बढ़त हासिल कर ली. टाइम आउट के बाद चेन्नई ने दबाव बनाए रखा. अहमदाबाद ने सुपर प्वाइंट के लिए कॉल किया लेकिन वह उसे कन्वर्ट करने में नाकाम रही. चेन्नई ने नवीन राजा जेकब के स्पाइक से 15-6 से पहला सेट जीत लिया.

टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग में कुशल परेरा ने लगाई लंबी छलांग

ऐसे प्राप्त की मैच में जीत 

जानकारी के लिए बता दें अहमदाबाद डिफेंडर्स ने दूसरे सेट में 4-0 की बढ़त के साथ शुरुआत की. ऐसा लग रहा था कि अहमदाबाद यह सेट और आगे ले जाएगा लेकिन चेन्नई ने वापसी की और स्कोर 5-7 कर दिया. लेकिन गुरिंदर सिंह ने स्पाइक की मदद से टेक्निकल टाइम आउट तक अपनी टीम को 8-5 की बढ़त हासिल दिला दी. चेन्नई ने टाइम आउट के बाद सुपर प्वाइंट कॉल किया और वह अहमदाबाद के एक अंक कम करने में कामयाब रहा. दोनों टीमों ने सेट के आखिरी तक लड़ाई लड़ी. लेकिन अहमदाबाद ने 15-13 से दूसरा सेट जीत लिया. 

प्रो वॉलीबॉल लीग : अहमदाबाद डिफेंडर को 4-1 से हराकर प्लेऑफ में पहुंचा चेन्नई स्परटस

प्रो वॉलीबाल लीग : रोमांचक मुकाबले में आज यू मुम्बा होगी अहमदाबाद डिफेंडर्स की भिड़ंत

स्पेनिश लीग : गिरोना ने रियल मेड्रिड को 2-1 से किया पराजित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -