प्रो वॉलीबाल लीग : रोमांचक फाइनल में कालीकट होरोज से होगी चेन्नई स्परटस की भिड़ंत

चेन्नई : पिछले कई दिनों से चल रही प्रो वॉलीबाल लीग के पहले सीजन के फाइनल में शुक्रवार को कालीकट होरोज का सामना मेजबान चेन्नई स्परटस से होगा। यह मैच शाम सात बजे से नेहरू इंडोर स्टेडियम में खेला जाएगा। कालीकट टीम लीग के पहले सीजन में अब तक अजेय रही है। इस टीम ने यू मुम्बा को सीधे सेटों में हराकर फाइनल में प्रवेश किया है। 

टी20 में भी दिखाया पुजारा ने दम, मुश्‍ताक अली ट्रॉफी में जड़ा शानदार शतक

यह बोले टीम के कप्तान 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कप्तान जेरोम विनीथ, अजीत लाल और पॉल लॉटमैन के फार्म के कारण टीम के हौसले बुलंद हैं। इन तीनों ने लीग के टॉप 10 प्वाइंट स्कोर्स में जगह बनाई है। फाइनल मैच से पहले कालीकट के कप्तान ने कहा, "इस टूर्नामेंट में अपने अब तक के सफर से हम काफी खुश हैं। इस सफर में साथ देने के लिए मैं अपनी टीम के सदस्यों और अपने प्रशंसकों का धन्यवाद करना चाहता हूं। हमने अब तक शानदार खेल दिखाया और हम इसे जारी रखते हुए खिताब तक पहुंचना चाहते हैं.

सुशिल कुमार का बड़ा बयान, कहा पाकिस्तान से खेल सम्बन्ध जारी रहे भारत

अब तक ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

जानकारी के लिए बता दें बेसलाइन वेंचर्स और भारतीय वॉलीबाल महासंघ द्वारा आयोजित यह लीग 2 फरवरी से जारी है। वही चेन्नई की टीम का फाइनल तक का सफर आसान नहीं रहा है। कोच्चि ब्ल्यू स्पाइकर्स के खिलाफ सेमीफाइनल में मैच में इस टीम ने 1-2 से पीछे रहते हुए वापसी की और फाइनल में जगह बनाई। रूडी वेरहॉफ, नवीन राजा जैकब और रुस्लान सोरोकिंस ने अपने प्रदर्शन के दम पर चेन्नई को यहां तक पहुंचाया है।

आज से बिकने शुरू होंगे ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप के टिकट

चहल बोले अब पाकिस्तान को मुंहतोड़ जबाव देने का समय आ गया है

नीदरलैंड्स और जर्मन के लिए घोषित हुई भारतीय जूनियर बैडमिंटन टीम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -