Video: ओवैसी के सामने ही समर्थकों ने लगाए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, सुनते रहे AIMIM चीफ !
Video: ओवैसी के सामने ही समर्थकों ने लगाए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, सुनते रहे AIMIM चीफ !
Share:

पटना: झारखंड की राजधानी राँची में AIMIM चीफ और हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी का स्वागत मुस्लिम भीड़ ने ‘पाकिस्तान ज़िंदाबाद’ नारे के साथ किया। रविवार (19 जून, 2022) की दोपहर को ओवैसी राँची पहुँचे थे। एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही AIMIM के कार्यकर्ताओं ने फूल-मालाओं के साथ ओवैसी का भव्य स्वागत किया। इसी दौरान एयरपोर्ट के बाहर ‘पाकिस्तान ज़िंदाबाद’ के नारे भी लगाए गए। वायरल वीडियो में भी ये नारे साफ़ सुने जा सकते हैं, ये नारे ओवैसी के समर्थक ही लगा रहे थे। इसका वीडियो NBT बिहार ने शेयर किया है। 

 

हालांकि, अभी तक भीड़ में नारा लगाने वालों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। इस दौरान मीडियाकर्मी ओवैसी को कवर करने में लगे हुए थे, जो एयरपोर्ट से बाहर आ रहे थे। असदुद्दीन ओवैसी एक चुनावी दौरे पर झारखंड पहुंचे हैं, ऐसे में ये घटना, बड़ा मुद्दा बन सकती है। ओवैसी का कहना है कि राँची हिंसा में जिन ‘बच्चों’ ने अपनी जान गँवाई थी, वो उनके परिजनों से मुलाकात करने के लिए आए हैं। उन्होंने कहा कि प्रशासन और सरकार द्वारा रोक लगाए जाने की वजह से वो उनसे नहीं मिल पा रहे हैं। इस दौरान ओवैसी ने ‘अग्निपथ’ योजना का विरोध करते हुए केंद्र सरकार से संसद का विशेष सत्र बुलाने की माँग भी की। ओवैसी ने दावा करते हुए कहा कि भारतीय सेना में लाखों पद खाली पड़े हैं, ऐसे में संविदा पर 4 वर्ष के लिए बहाली सही नहीं है। 

बता दें कि राँची के ही मांडर विधानसभा क्षेत्र के लिए गुरुवार (23 जून, 2022) को उपचुनाव प्रस्तावित है। ओवैसी यहां निर्दलीय उम्मीदवार देव कुमार थान के लिए वोट मांगने पहुँचे थे। वहीं, झारखंड पुलिस ने भी ओवैसी के सामने हुई पाकिस्तान जिंदाबाद की नारेबाजी पर प्रतिक्रिया दी है। राँची के सिटी SP अंशुमन कुमार ने बताया है कि ‘पाकिस्तान ज़िंदाबाद’ की नारेबाजी उनके संज्ञान में आई है और जो भी वीडियो-ऑडियो मिले हैं, उनकी प्रमाणिकता की पुष्टि करते हुए उचित कार्रवाई की जाएगी। 

सड़क पर झाड़ू लेकर उतरे CM, युवाओं से की ये अपील

महिला उम्मीदवार की हुई दर्दनाक मौत, स्थगित हुआ चुनाव

बाहरी नेता को प्रत्याशी बनाया तो नाराज हुए कार्यकर्ता, BJP कार्यालय पर की जमकर नारेबाजी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -