15 दिसंबर से शुरू होकर एक महीने तक चलेगा प्रो कुश्ती लीग का रोमांच
15 दिसंबर से शुरू होकर एक महीने तक चलेगा प्रो कुश्ती लीग का रोमांच
Share:

नई दिल्‍ली: कुश्ती के फैन्स के लिए खुशखबरी है. आगामी 15 दिसंबर से प्रो कुश्ती लीग के दूसरे सीजन का आगाज़ होने वाला है. दिलचस्प बात यह है कि इस बार इस चैंपियनशिप में पिछले साल की तुलना में दो टीमें ज्यादा भाग लेगी इसलिए इस बार यह मुकाबला और भी रोमांचक होने वाला है. इतना ही नही इस बार फैन्स को करीब एक महीने तक इस प्रतिस्पर्धा का रोमांच देखने को मिलेगा. वही अब तक इस लीग के मुकाबले जो पांच जगहों पर होते थे वे बढ़कर आठ हो गए है.

बता दे कि इस सीजन में इस लीग में दो अतिरिक्त टीम बढ़ाने के लिए पीडब्ल्यूएल ने दूसरे सीजन के लिए कई खिलाड़ियों को जोड़ने की घोषणा की. पिछले सीजन में 54 खिलाड़ियों के पूल ने हिस्सा लिया था लेकिन इस बार इस प्रतिस्पर्धा में करीब 80 पहलवानो का पूल हिस्सा लेगा.

वही खिलाडी बढ़ने के साथ अंतरराष्ट्रीय पहलवानों की संख्या में भी इजाफा हुआ है. पिछले सीजन में जो खिलाडी 24 कि संख्या में थे वह बढ़कर 40 हो गई है. इंडियन रेसलिंग फेडरेशन चीफ बृजभूषण शरण सिंह, प्रो स्पोर्टीफाई के संस्थापक और प्रमोटर कार्तिकेय शर्मा और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क के स्पोर्ट्स और वितरण के अध्यक्ष राजेश कौल ने इस लीग के दूसरे सीजन की आधिकारिक घोषणा की.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -