प्रो-कबड्डी का आज फ़ाइनल मुकाबला
प्रो-कबड्डी का आज फ़ाइनल मुकाबला
Share:

प्रो-कबड्डी लीग के सीजन-5 में आज शानदार मुकाबला देखने को मिलेगा, इस फ़ाइनल मुकाबले में गुजरात फॉर्च्यूजाएंट्स और पटना पाइरेट्स आमने-सामने होगी. यह मैच जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में होगा. दोनों ही टीम अपने शानदार प्रदर्शन के बल पर फ़ाइनल में पहुंची है.

उल्लेखनीय है कि आज प्रो-कबड्डी लीग के सीजन-5 का फ़ाइनल मुकाबला होगा, जिसमे जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में गुजरात फॉर्च्यूजाएंट्स और पटना पाइरेट्स ख़िताब के लिए जोर आजमाएगी. पटना ने सीजन-3 और सीजन-4 में लगातार दो बार लीग का खिताब अपने नाम किया था. वह तीसरी बार लीग के फाइनल में पंहुचा है. वही गुजरात भी अपनी लगातार दो जीतो के बाद इस मैच में जीत के साथ हैट्रिक बनाना चाहेगा. गुरुवार को खेले गए पटना-बंगाल मैच में बंगाल को हराकर पटना फ़ाइनल में पंहुचा, इस जीत में रेडर प्रदीप नरवाल ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. 

बता दे कि पटना के पास प्रदीप नरवाल और मोनू गोयट दो बेहतरीन रेडर हैं. लेकिन गुजरात टीम भारी पड़ेगी पटना टीम पर क्योकि गुजरात टीम प्रो-कबड्डी लीग में एक मजबूत टीम के रूप में उभरकर आई. उसकी रेडिंग कप्तान सुकेश हेगड़े, महेंद्र राजपूत और सचिन तंवर जैसे खिलाड़ियों के दम पर शानदार रही है, साथ ही अबोजार, फाजेल अत्राचेली और परवेश बैंसवाल के कारण उसके मजबूत डिफेंस को तोड़ पाना पटना के लिए काफी मुश्किल होगा.

गुजरात फॉर्च्यून जाएंट्स पहुंची फ़ाइनल में

प्रो-कबड्डी- पटना पाइरेट्स की शानदार जीत

प्रो-कबड्डी लीग में पटना-बेंगलुरु मैच ड्रा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -