प्रो कबड्डी लीग : गुजरात फार्च्यूनजाइंट्स ने पटना पाइरेट्स को 37-29 से हराया

Dec 27 2018 01:02 PM
प्रो कबड्डी लीग : गुजरात फार्च्यूनजाइंट्स ने पटना पाइरेट्स को 37-29 से हराया

प्रो कबड्डी लीग में गुजरात फार्च्यूनजाइंट्स ने बुधवार को इंटरजोन की वाइल्ड कार्ड गत चैंपियन पटना पाइरेट्स को 37-29 से हराया. इस हार से पटना की टीम टूर्नामेंट से बाहर होने के कगार पर पहुंच गई है. पटना की ओर से कप्तान प्रदीप नरवाल ने सुपर 10 लगाया लेकिन वह भी अंक बनाए लेकिन टीम को हार से नहीं बचा सके.

सुनील कुमार ने बनाए पांच टेकल 

प्राप्त जानकारी अनुसार रोहित गुलिया ने अपनी टीम गुजराज के लिए शानदार प्रदर्शन किया. अपनी 19 रेड में 9 प्वाइंट्स हासिल करने वाले रोहित ने पटना को बेहद परेशान किया. डिफेंडरों में सुनिल कुमार 5 टेकल में 5 अंकों के साथ टॉप डिफेंडर रहे. पटना की ओर से विकास जगलान 4 टैकल में 3 प्वाइंट्स के साथ टॉप डिफेंडर रहे.गुजरात की जीत में उसके डिफेंस की अहम भूमिका रही. कप्तान सुनील कुमार ने पांच टेकल अंक बनाए.

काफी रोमांचक रहा मुकाबला 

लीग के दूसरे मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स ने बुधवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में खेले गए प्रो कबड्डी लीग के छठे सीजन के मैच में बेंगलुरू बुल्स को 37-31 से हरा दिया. दोनों टीमें पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर चुकी हैं. मुकाबला काफी रोमांचक रहा, बेंगलुरू 10वें मिनट में 8-7 से आगे थी. उसने मेजबान टीम के तमाम प्रयासों को नाकाम करते हुए पहले हाफ का अंत 15-12 की बढ़त के साथ किया.

अपने दूसरे मैच में भी जीत हासिल नहीं कर सकी पुणे 7 एसेस

जानवरों का शिकार करते हुए इंटरनेशनल शूटर ज्योति रंधावा गिरफ्तार, बरामद हुई खाल और रायफल

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: 200 पार पहुंचा भारत का स्कोर, अग्रवाल ने पहले ही मैच में रचा इतिहास