तेलुगु टाइटंस के खिलाफ जीत के साथ बंगला वारियर्स का प्लेऑफ हुआ तय
तेलुगु टाइटंस के खिलाफ जीत के साथ बंगला वारियर्स का प्लेऑफ हुआ तय
Share:

बंगाल वॉरियर्स ने फिर एक बार शानदार प्रदर्शन कर प्रो कबड्डी लीग में खेले गए मैच में तेलुगु टाइटंस को 39-34 से हरा दिया। टूर्नामेंट के छठे संस्करण में बंगाल की टाइटंस के खिलाफ तीसरी जीत है। तीनों बार बंगाल ने उसे पांच अंकों से मात दी। उधर, हरियाणा स्टीलर्स और तमिल तलाईवास ने 40-40 से टाई खेला। 

प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदे बड़ी

जानकारी के अनुसार इस जीत के साथ ही बंगाल के प्लेऑफ में जाने की राह लगभग साफ हो गई। यह बंगाल की 20 मैचों में 11वीं जीत है। इस जीत से उसके जोन-बी में 64 अंक हो गए हैं। बंगाल ने शुरू से ही टाइटंस को पीछे रखा। उसने पहले हॉफ का अंत 23-15 से किया। दूसरे हॉफ की शुरुआत में मेजबान ने दबदबा जारी रखा। 30वें मिनट तक बंगाल 32-22 से आगे थी। आखिरी पांच मिनट में टाइटंस ने बराबरी करने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाए।


दो टीमें पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर

जानकारी के लिए बता दे हरियाणा स्टीलर्स और तमिल तलाईवास दोनों ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी हैं। आज के मैच में दोनों ने एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी लेकिन जीत किसी के भी हाथ नहीं लगी। दोनों टीमों ने अपने- अपने जोन में आखिरी स्थान के साथ इस सत्र में अपना अभियान खत्म किया। हरियाणा ने 22 मैचों में 6 जीत, 14 हार और 2 ड्रा के साथ 42 अंक हासिल किए, जबकि तमिल टीम ने 22 मैचों में 5 जीत, 13 हार और 4 ड्रा के साथ 42 अंक हासिल किए।

फर्नांडिन्हो ने नेशनल टीम से खेलने पर किया इनकार

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट करियर की शुरुआत करेंगे मयंक अग्रवाल

तीसरे टेस्ट से पहले इस क्रिकेटर ने दिलाया क्रिकेट फैन्स को भरोसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -