PKL 2019 : यू मुंबा ने तेलुगू टाइटंस को दी करारी शिकस्त
PKL 2019 : यू मुंबा ने तेलुगू टाइटंस को दी करारी शिकस्त
Share:

कोलकाताः प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन के एक मुकाबले में यू मुंबा ने तेलुगू टाइटंस को करारी शिकस्त दी है। यू मुंबा ने टाइटंस को 41-27 से करारी मात दी है। मूंबा ने फजल अत्राचली के दमदार प्रदर्शऩ के बदौलत यह जीत हासिल की । ईरान के डिफेंडर फजल ने 6 अंक हासिल किए और अपनी टीम को अहम जीत दिलाई। इस जीत के बाद मुंबा की टीम पांचवें स्थान पर आ गई है। रेडरों में अर्जुन देशवाल ने मुंबा के लिए बेहतरीन खेल दिखाया और 10 अंक प्राप्त किए। टाइटंस के सिद्धार्थ देसाई आज संघर्ष करते दिखे।

वह अपनी पुरानी टीम के खिलाफ सिर्फ चार अंक ही ले पाए। सिद्धार्थ ने हालांकि मैच की शुरुआत में अच्छा खेल दिखाया और टाइटंस ने मैच के 14वें मिनट में मुंबा को ऑल आउट कर 13-9 की बढ़त ले ली। मुंबा की टीम हालांकि पीछे नहीं रही उसने अपने आप को तुरंत संभाला और सिद्धार्थ को बाहर कर टाइटंस को कमजोर किया।

सिद्धार्थ के जाने का मुंबा को फायदा हुआ और वह पहले हाफ का अंत 15-15 के स्कोर के साथ करने में सफल रही। दूसरे हाफ को शुरू हुए सिर्फ दो मिनट ही हुए थे कि मुंबा की टीम ऑल आउट हो गई। वापसी कर मुंबा के फजल ने कुछ बेहतरीन टैकल कर अपनी टीम की बढ़त को मजबूत किया। मुंबा के पास यहां 20-16 की बढ़त थी। इस बढ़त को मुंबा ने 24-18 किया और अंततः मैच को अपने नाम कर लिया।

PKL 2019 : पटना पाइरेट्स ने दर्ज की धमाकेदार जीत

PKL 2019 : बंगाल वॉरियर्स ने पुणेरी पल्टन को दी शिकस्त

PKL 2019 : बंगाल और गुजरात के बीच मुकाबला ड्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -