PKL 2019 : प्लेआफ में जगह पक्की करने के लिए उतरेगी यूपी योद्धा
PKL 2019 : प्लेआफ में जगह पक्की करने के लिए उतरेगी यूपी योद्धा
Share:

नई दिल्लीः प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन में अब लड़ाई प्लेऑफ में जगह पक्की करने को लेकर है। यूपी योद्धा प्लेऑफ में जगह बनाने से महज एक कदम से दूर है। यूपी योद्धा की कोशिश पांच अक्टूबर से शुरु हो रहे घरेलू चरण में दमदर प्रदर्शन कर पिछ्ले सत्र के रिकॉर्ड को सुधारने की होगी। टीम को घरेलू चरण का पहला मुकाबला यहां के शहीद विजय सिंह पथिक स्टेडियम में तालिका में शीर्ष पर चल रही दबंग दिल्ली से खेलना है। पिछले चरण में टीम ने सेमीफाइनल का सफर तय किया था लेकिन घरेलू चरण के पांच मैंचों में उसे जीत (तीन हार और दी टाई) नसीब नहीं हुई थी।

घरेलू चरण से पहले जीएमआर समूह की ये फ्रेंचाइजी टीम यहां मीडिया से बातचीत की जिसमे मुख्य कोच जसवीर सिंह और कप्तान नितेश कुमार, हरफनमौला आशू शामिल थे। टीम के हेड कोच ने बताया, कि हमने पिछली गलतियों के सीख ली है और इस बार बेहतर प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा, " पिछली बार घरेलू लीग से पहले हमारे कुछ खिलाड़ी चोटिल हो गए थे लेकिन इस बार ज्यादातर खिलाड़ी फिट है और लय में है।

हमारी कोशिश पहले ही मैच में जीत दर्ज कर प्लेऑफ के किये क्वालीफाई करने की होगी। ताकि बाकी के मैचों में युवा खिलाड़ियों को मौका दे सके।" टीम तालिका में 18 मैचों में 10 जीत से 58 अंक के साथ छठे पायदान पर है। पांच टीमों ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है जबकि छठी टीम के लिए यूपी योद्धा और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच मुकाबला होना है। 

PKL 2019 : बेंगलुरु बुल्स और यू मुंबा ने बनाई प्लेऑफ में जगह

PKL 2019 : बंगाल वॉरियर्स ने दिल्ली और मुंबा ने थलाइवास को दी शिकस्त

PKL 2019: गुजरात को हराकर हरियाणा ने प्लेऑफ में बनाई जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -