PKL 2019 :  गुजरात और जयपुर के बीच मुकाबला रहा टाई
PKL 2019 : गुजरात और जयपुर के बीच मुकाबला रहा टाई
Share:

जयपुरः प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन का 100वां मुकाबला जयपुर पिंक पैंथर्स और गुजरात फॉर्च्यूनजाएंटस के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला गया। यह मुकाबला 28-28 से टाई रहा। प्रो कबड्डी लीग के इतिहास में इसे दोनो टाम के बीच पहला टाई मुकाबला माना जा रहा है। इस मुकाबले में जयपुर के डिफेंडर विशाल ने हाई-5 करते हुए 9 टैकल पॉइंट्स लिए तो दीपक हुड्डा ने चार अंक प्राप्त किए। गुजरात के तरफ से सचिन ने 5 रेड पॉइंट्स अर्जित किए और परवेश भैंसवाल ने हाई-5 किया। पहले हाफ में जयपुर की टीम 15-10 से आगे थी।

दूसरे हाफ में दोनों टीमें 32वें मिनट तक 21-21 से बराबरी पर थीं। आखिरी चार मिनटों में मुकाबला काफी रोमांचक रहा और यह कहना मुश्किल था कि नतीजा किसके पक्ष में जाएगा। अंतिम समय में जयपुर टीम एक अंक से आगे थी, लेकिन गुजरात ने फिर से एक अंक लेकर मैच 28-28 से टाई करा दिया। वहीं दिन के एक अन्य मुकाबले में यूपी योद्धा ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए तमिल थलाइवाज को 42-22 से शिकस्त दिया। यूपी के लिए श्रीकांत जाधव ने 8 रेड अंक हासिल किए जबकि सुमित ने 5 टैकल पॉइंट्स जुटाए।

थलाइवाज टीम के राहुल चौधरी ने 5 रेड अंक हासिल किए। पॉइंट्स टेबल में यूपी योद्धा 17 में से 9 मैच जीतकर 53 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है। वहीं, तमिल थलाइवाज टीम को 18 मैचों में से 12वीं हार झेलनी पड़ी जो तालिका में सबसे नीचे 12वें नंबर पर है। जयपुर 46 अंकों के साथ 7वें और गुजरात 38 अंकों के साथ 10वें नंबर पर है।

PKL 2019 : पटना पाइरेट्स और तेलुगु टाइटंस के बीच मुकाबला रहा ड्रा

PKL 2019 : बंगाल वॉरियर्स ने हरियाणा को दी करारी शिकस्त

PKL 2019 : यू मुंबा ने यूपी योद्धा को करीबी अंतर से दी शिकस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -