PKL 2019 : हरियाणा स्टीलर्स ने तेलुगू टाइटंस को दी करारी शिकस्त
PKL 2019 : हरियाणा स्टीलर्स ने तेलुगू टाइटंस को दी करारी शिकस्त
Share:

पंचकूलाः प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन के एक मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स ने तेलुगू टाइटंस को करारी मात दी है। हरियाणा ने तेलुगू टाइटंस को 52-32 के भारी अंतर से शिकस्त दिया। हरियाणा की जीत के हीरो विकास कंडोला रहे, जिन्होंने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन करते हुए 19 अंक अपनी टीम को झोली में डाले। शुरुआती पांच मिनट में दोनों टीमों के बीच गला-काट प्रतिस्पर्धा देखने को मिल रही थी। स्टीलर्स ने अपने घरेलू दर्शकों के सामने खेलते हुए रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी।

स्टीलर्स के डिफेंडर रवि कुमार द्वारा अहम मुकाम पर किए गए एक टैकल ने टीम को कुछ महत्वपूर्ण अंक दिलाए। रेडर विनय और विकास ने शानदार रेड्स करते हुए अपनी टीम को कुछ और अंक दिलाए, जिनकी बदौलत हरियाणा की टीम टाइटंस पर अपनी बढ़त मजबूत करने में सफल रही। विनय ने इसी दौरान इस सीजन में अपने 100 रेड अंक पूरे किए। विकास जल्द ही अंक हासिल करने की दौड़ में शामिल हुए।

हरियाणा के डिफेंस ने बीते मैच में खराब प्रदर्शन किया था लेकिन इस मैच में उसने अपनी चमक दिखाई। जल्द ही टाइटंस को हरियाणा ने पहली बार मैच में ऑलआउट किया। हरियाणा की टीम अंत तक अपनी बढ़त को बरकरार रखने में सफल रही और यह मैच 52-32 से जीत लिया। हरियाणा स्टीलर्स को अब अपना अगला मैच ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में 10 अक्टूबर को यू मुम्बा के साथ खेलना है।

PKL 2019 : प्लेआफ में जगह पक्की करने के लिए उतरेगी यूपी योद्धा

PKL 2019 : बेंगलुरु बुल्स और यू मुंबा ने बनाई प्लेऑफ में जगह

PKL 2019 : बंगाल वॉरियर्स ने दिल्ली और मुंबा ने थलाइवास को दी शिकस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -