PKL 2019 : रोमांचक मुकाबले में हरियाणा ने दी पटना को शिकस्त
PKL 2019 : रोमांचक मुकाबले में हरियाणा ने दी पटना को शिकस्त
Share:

जयपुरः प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन के एक मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स ने तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स को हरा दिया । हरियाणा ने पटना को 39-34 से शिकस्त दी। जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेले गए इस मैच में हरियाणा ने विकास कंडोला जिसने 13 अंक हासिल किए के शानदार प्रदर्शऩ के बदौलत यह जीत हासिल की। इस जीत के साथ ही हरियाणा की टीम ने तालिका में तीसरे पायदान पर अपनी स्थिति मतबूत कर ली है. उसके नाम 17 मैच में 59 अंक है. पटना की टीम 18 मैच में 39 अंक के साथ नौवें स्थान पर है।

पटना पाइरेट्स के स्टार खिलाड़ी प्रदीप नारवाल ने 17 रेड अंक बनाए, मगर जंग कुन ली (सात अंक) के अलावा उन्हें किसी और खिलाड़ी का साथ नहीं मिला। पहले हाफ तक हरियाणा की टीम 17-15 से आगे थी और दूसरे हाफ में पटना के पास वापसी करने का मौका ‌था. दूसरे हाफ में मुकाबला कांटे का चल रहा था और मैच खत्म होने से तीन मिनट पहले हरियाणा ने पटना को ऑलआउट कर अपनी बढ़त 38-29 की कर ली. यहां से पटना का वापसी करना मुश्किल नजर आने लगा था और आखिरी तक पटना स्कोर की बराबरी तक नहीं कर पाई।

उधर दिन एक दूसरे मैच में बेंगलुरु बुल्स और दबंग दिल्ली के बीच 39-39 से मुकाबली बराबरी पर समाप्त हुआ। मुकाबले के शुरुआत से ही दिल्ली हावी थी और उसने मुकाबले में अपनी पकड़ बना रखी थी. दिल्ली ने मैच में अधिकतर वक्त बढ़त बना हुई थी.मगर वह इसे अधिक समय तक कायम नहीं रख पाई। जिसके कारण बेंगलुरु मैच को बराबरी पर लाने में सफल हुई।

PKL 2019 : यू मुंबा ने गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स पर दर्ज की बड़ी जीत

PKL 2019 : गुजरात और जयपुर के बीच मुकाबला रहा टाई

PKL 2019 : पटना पाइरेट्स और तेलुगु टाइटंस के बीच मुकाबला रहा ड्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -