PKL 2019 : हरियाणा और जयपुर के बीच मुकाबला रहा टाई
PKL 2019 : हरियाणा और जयपुर के बीच मुकाबला रहा टाई
Share:

कोलकाताः प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन के एक मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स और जयपुर पैंथर्स के बीच मैच खेला गया। दोनों के बीच मुकाबला टाई रहा। दोनोॆं के बीच मुकाबला 32-32 के बराबरी पर रहा। हरियाणा स्टीलर्स के तरफ से विकास कंडोला ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सात अंक हासिल किए। मैच टाई होने के बाद दोनों टीमों को 3-3 अंक मिले। इससे हरियाणा की टीम अब 49 अंकों के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर आ गई है। मैच की शुरुआत में प्रशांत कुमार राय ने कुछ पॉइंट्स लेकर हरियाणा स्टीलर्स को अच्छी शुरुआत दी।

पहले 10 मिनट तक दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला और जयपुर की टीम एक अंक की बढ़त के साथ 7-6 से आगे थी। इसके बाद 12वें मिनट में जयपुर ने दो रेड पॉइंट और एक टैकल पॉइंट लेकर 10-6 की बढ़त बना ली। हरियाणा स्टीलर्स ने भी जयपुर को कड़ी टक्कर दी, लेकिन जयपुर की टीम ने अपनी बढ़त को बरकरार रखा।

हरियाणा स्टीलर्स की टीम कंडोला और प्रशांत के रेड के दम पर मुकाबले में बनी हुई थी। कंडोला ने 17वें मिनट में जयपुर को ऑल आउट कर और फिर एक टैकल पॉइंट के जरिए पहले हाफ की समाप्ति तक चार अंकों की बढ़त बना ली और स्कोर 18-14 कर दिया। जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम ने मैच के 35वें मिनट में हरियाणा को आल आउट कर स्कोर 29-29 से बराबरी पर ला दिया। हालांकि अंतिम समय में हरियाणा ने मैच को बराबरी पर लाने में सफलता पाई।

इस कबड्डी के खेल में जीतने वाले को मिलेगा मुर्गी और अंडा..

PKL 2019 : यू मुंबा ने तेलुगू टाइटंस को दी करारी शिकस्त

PKL 2019 : पटना पाइरेट्स ने दर्ज की धमाकेदार जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -