PKL 2019 : दिल्ली ने पटना और पुणे ने टाइटंस को हराया
PKL 2019 : दिल्ली ने पटना और पुणे ने टाइटंस को हराया
Share:

नई दिल्लीः प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन के एक मुकाबले में दिल्ली ने पटना को हरा दिया है। दबंग दिल्ली ने पटना को पाइरेट्स को 38-35 से शिकस्त दी । दिल्ली ने शानदार फॉर्म में चल रहे नवीन कुमार के 15 अंकों की सहायता से यह जीत दर्ज की। दिल्ली की टीम इस जीत से 49 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई। दिल्ली की 11 मैचों में यह 9वीं जीत रही। इस जीत के साथ ही दिल्ली टॉप पर पहुंच गई है।

पहले हाफ के तीसरे मिनट में ही दिल्ली ने मोनू की रेड को असफल करते हुए पटना को ऑलआउट कर स्कोर 10-3 कर लिया। इस बढ़त को उसने 17-6 तक पहुंचा दिया। इस बीच नवीन ने इस सीजन में अपने 100 रेड अंक पूरे कर लिए। दिल्ली ने पहले हाफ में अपनी बढ़त को कायम रखा और दूसरे हाफ में 26-17 के स्कोर के साथ गई।

दूसरे हाफ में पटना के डिफेंस ने दिल्ली के रेडरों को अंकों के लिए परेशान किया और दिल्ली के डिफेंस की भी परीक्षा ली। पटना ने लगातार अंक ले अंकों के अंतर को पाटना शुरू किया और 33वें मिनट तक 25-35 कर दिया। जब तीन मिनट का खेल बचा था तब दोनों टीमों के बीच तीन अंकों के अंतर था। दिल्ली 37-34 से आगे थी। पटना की टीम इस तीन अंक के अंतर को खत्म नहीं कर पाई और मैच हार गई। इससे पहले तेलुगु टाइटंस को पुणेरी पलटन ने 34-27 से मात दी।

अर्जुन अवार्ड से सम्मानित किए गए भारतीय कबड्डी टीम के कप्तान

PKL 2019 : बंगाल वॉरियर्स ने तमिल तलाइवाज को दी करारी शिकस्त

PKL 2019 : हरियाणा ने गुजरात को दी करारी शिकस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -