प्रो कबड्डी लीग: बंगाल वॉरियर्स की अपने घर में धमाकेदार जीत
प्रो कबड्डी लीग: बंगाल वॉरियर्स की अपने घर में धमाकेदार जीत
Share:

नई दिल्ली- प्रो कबड्डी लीग में कल से कोलकाता लीग शुरू हुआ और जोन बी के एक मुकाबले में घरेलू टीम बंगाल वॉरियर्स ने बेहतरीन तरीके से वापसी करते हुए गत विजेता पटना पाइरेट्स को 41-38 से हरा दिया. इस जीत की बदौलत बंगाल वॉरियर्स अब जोन बी में 32 अंकों के साथ पहले स्थान पर पहुंच गई है. पटना पाइरेट्स 28 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर हैं. हाफ टाइम के समय पटना पाइरेट्स 18-14 से आगे थी, लेकिन बंगाल वॉरियर्स ने दूसरे हाफ में जबरदस्त वापसी की.

बंगाल वॉरियर्स की तरफ से मनिंदर सिंह ने 13 अंक लेते हुए पटना को झटका दिया और 6 अंकों के साथ जैंग कुन ली ने उनका भरपूर साथ दिया. पटना पाइरेट्स के कप्तान परदीप नरवाल ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन 11 अंक हासिल करने के बावजूद वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. विनोद कुमार ने भी पटना पाइरेट्स की तरफ से आठ अंक हासिल किये थे शुरुआत में बंगाल पिछड़ गई थी. पटना ने उसे लगातर तीन अंक लेकर पीछे कर दिया था.

हालांकि कुछ अंक लेकर उसने वापसी की कोशिश की लेकिन फिर भी वो 4-7 से पीछे चल रही थी. तभी बंगाल ने सुपर टैकल कर स्कोर 7-7 से बराबर कर लिया था. मैच के 17वें मिनट में पटना ने मेजबान टीम को ऑल आउट करते हुए स्कोर 18-12 कर लिया और फिर पहले हाफ में 18-14 की बढ़त ले ली. पटना ने दूसरे हाफ में लगातार अंक लेने जारी रखे और शुरुआती मिनटों में ही वह 21-17 की बढ़त ले चुकी थी.

घरेलू दर्शकों के बीच उसने हार नहीं मानी और कोशिशों को जारी रखा. अंतिम बचे पांच मिनट में बंगाल ने पासा पलट दिया. मनिंदर सिंह की बदौलत बंगाल ने 37वें मिनट तक स्कोर 31-35 कर लिया.इसके बाद बंगाल ने मोनू को बाहर कर पटना को 38वें मिनट में ऑल आउट कर स्कोर 38-38 से बराबर कर लिया और अगले ही पल मनिंदर ने बंगाल को विजयी बढ़त की ओर बढ़ा दिया. इस प्रकार बंगाल ने यह मैच 41-38 से जीत लिया.

300 से ज्यादा वन डे मैच खेलने वाले 6 भारतीय ख़िलाड़ी

WWE: जब कविता देवी ने सलवार सूट पहनकर रिंग में विदेशी रैसलर को चटाई थी धूल...देखे वीडियो

शार्दूल ठाकुर अपने पहले ही मैच में हुए ट्रोल, क्या था कारण जानिए

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -