PKL: बेंगलुरु बुल्स ने पुणेरी पलटन को 24-20 से हराया
PKL: बेंगलुरु बुल्स ने पुणेरी पलटन को 24-20 से हराया
Share:

सोनीपत- प्रो कबड्डी लीग के इंटर जोन मुकाबले सोनीपत में चल रहे है. कल खेले गए मुकाबले में पुणेरी पल्टन और बेंगलुरु बुल्स आमने-सामने थे. मोतीलाल नेहरू स्कूल स्पोर्ट्स मैदान में ये मुकाबला खेला गया था. कम स्कोर वाले इस मुकाबले को बेंगलुरु बुल्स ने पुणेरी पल्टन से छीनते हुए 24-20 से अपने नाम किया.

मैच से पहले भारतीय राष्ट्रगान गाया गया जिसके बाद टॉस हुआ, टॉस पुणेरी पल्टन ने जीती. टॉस जीतने के बाद पुणेरी पल्टन ने कोर्ट चुना ताकि उनकी डू-और-डाई रेड पहले न आये. बेंगलुरु बुल्स की ओर से पहली रेड डालने के लिए अजय कुमार गए जिनको पुणे के डिफेंडर संदीप नरवाल ने डिफेन्स कर लिया. पुणे की और से डाली गई रेड ख़ाली थी. बुल्स की और से दूसरी रेड उनके कप्तान रोहित कुमार ने डाली, रोहित को भी पुणे के मजबूत डिफेन्स ने बाहर कर दिया.

दोनों ही टीमों ने सधी हुई शुरुआत की और डिफेंसिव मोड में खेलने लगी. पहले हाफ से पहले तक स्कोर कभी इधर या कभी उधर लुकड़ रहा था. लेकिन हाफ टाइम के समय पुणे ने, बुल्स पर दो अंको की बढ़त बना ली थी. हाफ टाइम के समय दोनों टीमों का स्कोर,10 अंक पुणे के खाते में और आठ अंक बुल्स के खाते में थे. दूसरे हाफ में बुल्स ने शानदार प्रदर्शन किया जिसकी बदौलत वो जीतने में कामयाब हुए.

पुनेरी पलटन की तरफ से धर्मराज चेरालाथन ने सबसे ज्यादा चार अंक हासिल किये बुल्स की और से कुलदीप सिंह ने सबसे ज्यादा पांच अंक हासिल किये. सुनील जयपाल और महेंदर सिंह ने 4-4 अंक हासिल किये. रोहित कुमार और अजय कुमार ने 3-3 अंक हासिल किये.

क्या आप जानते है सौरभ गांगुली और राफेल नडाल में है ये समानताएं...

जानिए 11 सितंबर से जुड़ा इतिहास

मंदाना करीमी: नौकरानी बना के रखती थी सास, शार्ट ड्रेसेस पहनने पर भी थी रोक

आईज और फेस मेकअप को इस तरह करें रिमूव

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -